<!–

–>

आपकी वफादारी से नहीं है संबंध

आपकी वफादारी से नहीं है संबंध

सपने में एक्स बॉयफ्रेंड के दिख जाने का संबंध आपकी वफादारी से बिल्कुल नहीं है। आप इस बात को लेकर निश्चिन्त रहें कि इसका कनेक्शन आपकी लॉयल्टी से है। आपके अवचेतन मन की वजह से ये सब चीजें होती हैं और इसे लेकर खुद को दोषी ना ठहराएं, इस पर आपका कोई जोर नहीं है।

<!–

–>

जरूरी नहीं आप अब भी करती हैं उससे प्यार

जरूरी नहीं आप अब भी करती हैं उससे प्यार

सपने में अपने पूर्व प्रेमी को देखने का मतलब ये नहीं है कि आप अब भी उनसे प्रेम करती हैं। ऐसे सपने देखकर उसका कुछ भी मतलब ना निकालें। एक्स का सपने में आ जाना ये नहीं बताता कि आपके मन में उसके लिए प्रेम भाव है।

<!–

–>

मिला है गहरा जख्म

मिला है गहरा जख्म

संभावना है कि आपके बॉयफ्रेंड ने आपको बहुत गहरी चोट पहुंचाई हो और आप उससे अभी तक उबर नहीं पाई हैं। आप अब भी ये समझने की कोशिश में लगी हैं कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

<!–

–>

बिताएं हो अच्छे पल

बिताएं हो अच्छे पल

ऐसा जरूरी नहीं है कि अपने एक्स के साथ आपने सिर्फ घुटनभरा वक्त निकाला हो। कई ऐसे मौके आए होंगे जब आप दोनों ने उसे सेलिब्रेट किया होगा। इन अच्छे पलों की वजह से भी आपको अपना एक्स बॉयफ्रेंड सपने में दिखाई देता है।

<!–

–>

कोई अनसुलझी समस्या

कोई अनसुलझी समस्या

कोई ऐसी बात जो आपके मन में गुत्थी बनकर रह गई हो, अनसुलझी समस्या जिसे आप अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ क्लियर नहीं कर पायी हैं, इन सबके कारण भी आपको अपने बॉयफ्रेंड की याद आती रहती है। आपके मन में वो सवाल अटका हुआ है और उसका जवाब ना मिल पाने के कारण आप अकसर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सपने देखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com