Love And Romance

oi-Seema Rawat

By Nisha

| Published: Thursday, January 2, 2020, 12:30 [IST]

कार में सेक्स करना हर जवां कपल की ख्वाहिशों में से एक होता हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कार में सेक्स करने की सबसे ज्यादा हसरतें कम उम्र के उन जोड़ों में ज़्यादा होती हैं, जो लोग कम उम्र में ही कार खरीद लेते हैं। हाल ही में आई एक स्टडी की माने, तो कम उम्र में कार रखने वालों को लोगों को कार में सेक्स करना बहुत पसंद होता हैं।

इस स्टडी से जुड़े रिसर्चर्स के मुताबिक अगर कोई कम उम्र में कार खरीदता है तो उसका रुतबा थोड़ा सा बढ़ जाता हैं। कार उसके लिए स्टेटस सिंबल बन जाती है, यही बात महिलाओं को भी आकर्षित करती है। स्टडी कहती है कि कम उम्र में कारवालों की सेक्सुअल डिजायर और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है। बता दें कि यह स्टडी मैक्सिको में की गई है।

महिलाएं होती हैं ज़्यादा इम्प्रेस

मेक्सिको के यूनिवर्सिटी ऑफ कोलिमा के अनुसंधानकर्ताओं ने एक स्टडी की जिसके नतीजे बताते हैं कि कार होने से किसी व्यक्ति का सेक्सुअल डिजायर यानी सेक्स करने की इच्छा और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है। स्टडी के लीड ऑथर डेविड हर्नैनडेज कहते हैं, जीवन के ज़्यादा शुरुआती दिनों में ही कार का मालिक बनना,सेक्सुअल डिजायर और इन्हैनसर (बढ़ाने) का काम करता है। महिलाएं उन पुरुषों की तरफ ज़्यादा आकर्षित होती हैं जिनके पास मटीरियल रिसोर्स अधिक होते हैं और कार उन्हीं में से एक सबसे जरूरी मटीरियल रिसोर्स है।

स्टूडेंट्स ने खोली पोल

सेक्सुएलिटी रिसर्च ऐंड सोशल पॉलिसी नाम के जर्नल में प्रकाशित इस स्टडी के लिए अनुसंधानकर्ताओं ने वेस्टर्न मेक्सिको की एक यूनिवर्सिटी के 17 से 24 साल के बीच के 809 स्टूडेंट्स से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल-जवाब किए। इस दौरान स्टूडेंट्स से उनके सेक्स से जुड़े व्यवहार के साथ-साथ उनके सामाजिक और आर्थिक पहलुओं पर भी सवाल पूछे गए। इसके बाद स्टूडेंट्स को 2 ग्रुप में बांट दिया गया- एक जिनके पास कार थी और दूसरा जिनके पास कार नहीं थी।

जिनके पास कार थी उन्होंने दोगुना ज्यादा सेक्स किया

स्टडी से पता चला कि कम उम्र में कार खरीदने वाले या कार रखने वालों की कामेच्छा अधिक थी, कम उम्र में उनके सेक्स करने की संभावना अधिक थी, उनके ज्यादा सेक्शुअल पार्टनर्स थे और सेक्शुअल ऐक्ट की उनकी फ्रीक्वेंसी भी अधिक थी। जिन लोगों के पास कार थी उन्होंने दोगुना सेक्स किया और उनके सेक्शुअल पार्टनर भी ज्यादा थे उन लोगों की तुलना में जिनके पास कार नहीं थी।

GET THE BEST BOLDSKY STORIES!

Allow Notifications

You have already subscribed

English summary

Owning A Car Means More Sex For Millennial

A car increased sexual desire and the probability of having action between the sheets, reported researchers from the University of Colima in Mexico.

Story first published: Thursday, January 2, 2020, 12:30 [IST]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com