Bollywood Wardrobe

lekhaka-Mitali jain

| Published: Thursday, February 18, 2021, 20:00 [IST]

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी एक्ट्रेस है, जो वर्तमान में कई फैशन गोल्स सेट कर रही है, तो यह यकीनन नुसरत भरूचा है। इंडियन वियर सूट आउटफिट से लेकर वेस्टर्न वियर गाउन व शार्ट ड्रेसेस में नुसरत का लुक बस देखते ही बनता है। नुसरत सिर्फ फैशन वीक या पार्टीज में ही नहीं, बल्कि केजुअल्स में भी बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। ब्लू ड्रेस में गार्जियस अवतार के बाद अब नुसरत से रेड कलर की शार्ट रफल्स ड्रेस पहनीं, जिसमें एक बार फिर उनका स्टाइल देखने लायक था। सोनू के टीटू की स्वीटी एक्ट्रेस का यह रेड रफल्स ड्रेस पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। इसके अलावा आप डे टाइम आउटिंग में भी इसे बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं कैसा था नुसरत का यह लेटेस्ट लुक-

इस लुक में नुसरत भरूचा ने हाफ स्लीव्स स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली ब्राइट रेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह सुपर स्टनिंग लग रही थी। यह एक वेल फिटेड ड्रेस थी, जिसमें क्रिस-क्रॉस डिटेल्ड नेकलाइन और रफल्ड बार्डर लुक दिया गया था। छलांग एक्ट्रेस की यह ड्रेस लेबल फ्रिस्की से आई थी और उन्होंने इसे न्यूड प्वाइंटेड पम्पस के साथ पेयर किया। उनके इस लुक को निधि जेसवानी द्वारा स्टाइल किया गया। नुसरत ने अपने लुक को गोल्ड टोन्ड हूप्स और रिंग्स के साथ एसेसराइज किया।

वहीं मेकअप में नुसरत ने फाउंडेशन और कंसीलर से बेस तैयार करने के बाद लाइट आईशैडो, पिंक ब्लश और पिंक लिप शेड से अपने लुक को और भी ब्यूटीफुल बनाया। प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस ने अपने हेयर्स को साइड पार्टिंग ओपन वेव्स लुक दिया। इस रेड ड्रेस में नुसरत भरूचा यकीनन बेहद ब्यूटीफुल और स्टनिंग दिख रही थीं।
आपको एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का यह रेड ड्रेस लुक कैसा लगा, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

GET THE BEST BOLDSKY STORIES!

Allow Notifications

You have already subscribed

English summary

Nusrat Bharucha Looks Amazing In Red Ruffle Dress

nusrat bharucha looks stunning in red ruffle dress. Have a look.

Story first published: Thursday, February 18, 2021, 20:00 [IST]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com