<!–

–>

एकदूसरे से करें बात

एकदूसरे से करें बात

पार्टनर्स के बीच कम्युनिकेशन होना बहुत जरुरी है। एक सेक्स एक्सपर्ट के मुताबिक वो कई ऐसे कपल्स से मिले हैं जो अपनी सेक्स लाइफ में रूचि नहीं ले रहे हैं। कमाल कि बात ये है कि वो एकदूसरे से इस बारे में बात करना भी जरुरी नहीं समझते हैं। इस स्थिति में उन्होंने कपल्स को एक दूसरे को अपने उन अंतरंग पलों से जुड़े अनुभवों के बारे में मेल करने के लिए कहा। साथ ही उनसे अपने पार्टनर से इंटिमेट रिलेशन में किस नयी चीज की उम्मीद है उसके बारे में बताने के लिए कहा। ये रिश्ते को दोबारा पटरी पर लाने का कारगर उपाय है। अगर आप भी इस तरह की स्थिति से गुजर रहे हैं तो ईमेल या फिर मैसेज के जरिए इस बारे में बात करें।

Most Read:पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की बदबू बर्बाद न कर दे आपकी सेक्सुअल लाइफ

<!–

–>

नॉन इंटिमेट सेक्स से करें शुरुआत

नॉन इंटिमेट सेक्स से करें शुरुआत

इंटिमेट होने का मतलब सीधा बेड पर पहुंचना नहीं है। इंटिमेसी के तहत पार्टनर को एक दूसरे का करीब आना अच्छा लगता है और इससे विश्वास बढ़ता है। अगर रिश्ते में इंटिमेसी ही नहीं है तो आपकी लाइफ बेजान और नीरस है। यदि आप रिश्ते में स्पार्क लाना चाहते हैं तो एक दूसरे के प्रति वो गर्माहट महसूस होनी चाहिए। आप अपनी बोरिंग लाइफ में पहले जैसा रोमांच लाने के लिए हग से शुरुआत कर सकते हैं। रोज एक दूसरे को गले लगाएं। इससे महसूस होगा कि आप आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं। ये उन्हें कम्फर्टेबल महसूस कराएगा।

<!–

–>

अपनी सेक्स लाइफ पर करें फोकस

अपनी सेक्स लाइफ पर करें फोकस

कई बार जब इंसान जिंदगी में व्यापार, करियर या किसी दूसरी चीज को प्राथमिकता देने लगता है तब परिवार और रिलेशनशिप पीछे छूट जाते हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक करियर, परिवार, जॉब के साथ आपको अपनी शारीरिक जरूरतों पर भी ध्यान देना चाहिए। याद रखें कि आपके पार्टनर को भी आपके साथ की जरुरत है।

Most Read:सेक्स एंग्जाइटी से प्रभावित लोगों में मिलते हैं इस तरह के संकेत

<!–

–>

जानें एक दूसरे की सेक्स फैंटसी

जानें एक दूसरे की सेक्स फैंटसी

शादी के बाद भी कपल्स एक दूसरे के साथ खुल नहीं पाते हैं। जब उनसे उनके पसंदीदा इंटिमेट विचारों के बारे में पूछा गया तब वो असहज नजर आएं और इस टॉपिक पर बात करने से ही इंकार कर दिया। आप एक दूसरे के नए आईडिया पर बात करके थोड़ा रोमांच पैदा कर सकते हैं।

<!–

–>

पार्टनर की पसंदीदा मूव्स बताएं

पार्टनर की पसंदीदा मूव्स बताएं

आप अपने पार्टनर को मैसेज के जरिए बता सकते हैं कि आपको उनकी कौन सी अदा अच्छी लगती है। उनका हाथ पकड़ना, किस करना, बालों को सहलाना आदि।

Most Read:कम सेक्स करने वाली महिलाओं में जल्दी आ जाता है मेनोपॉज: स्टडी

<!–

–>

जगह बदलें

जगह बदलें

ऐसा जरुरी नहीं है कि आप सिर्फ बेडरूम में ही अपने इंटिमेट पलों को एंजॉय कर सकते हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक आपको सेक्स पोजीशन बदलने के साथ साथ जगह भी बदलनी चाहिए। संभावना है कि इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे।

<!–

–>

साथ देखें पोर्न फ़िल्में

साथ देखें पोर्न फ़िल्में

अगर आप अपना और पार्टनर का मूड बनाना चाहते हैं तो आप पोर्न फिल्मों का सहारा ले सकते हैं। ब्लू फ़िल्में देखने से आप दोनों काफी उत्तेजित होंगे जिससे शारीरिक संबंध का बेहतर अनुभव मिल सकेगा।

Most Read:सेक्स की टाइम लिमिट को लेकर महिलाओं और पुरुषों की राय अलग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com