<!–

–>

खेलें ये मजेदार खेल

खेलें ये मजेदार खेल

एक्सपर्ट्स के मुताबिक कम्युनिकेशन रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बेहद जरुरी है। अगर आप घर पर डेट करने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपको अपने पार्टनर के साथ ‘truth or dare’ गेम खेलने का सुनहरा अवसर देगा। आप दोनों अपने पार्टनर से वो सब कुछ पूछ सकते हैं जो सवाल आपके मन में लंबे समय से थे। ये गेम आप दोनों को एक दूसरे को बेहतर ढंग से जानने में भी मदद करेगा।

Most Read:वेलेंटाइन वीक होने वाला है शुरू, जानें किस दिन मनाया जाएगा कौन सा डे

<!–

–>

यादों की गलियों से निकालें किस्से

यादों की गलियों से निकालें किस्से

आपको ऐसी डेट नाईट जरूर पसंद आएगी जिसमें आप सिर्फ पुराने किस्सों को याद करें। आप अपने पार्टनर के साथ बढ़िया ड्रिंक ले सकते हैं और अपनी फोटो एल्बम देख सकते हैं। आप दोनों पुराने वीडियो भी देख सकते हैं। आप पुरानी यादों और उससे जुड़ी अपनी भावनाओं को शेयर करें।

<!–

–>

साथ में तैयार करें डिनर

साथ में तैयार करें डिनर

डेट नाईट पर आप दोनों शेफ बन सकते हैं और साथ मिलकर डिनर बनाएं। एकसाथ कुकिंग करने से आपको अपने पार्टनर के करीब आने का मौका मिलेगा। आप कोई आसान सी रेसिपी चुनें जिसमें ज्यादा मेहनत और समय की जरुरत न हो ताकि आप साथ में उस खाने को एंजॉय भी कर सकें।

Most Read:लव राशिफल फरवरी: जानें ये वेलेंटाइन माह प्यार के मामले में किन राशियों के लिए रहेगा लकी

<!–

–>

साथ में देखें अपनी पसंदीदा सीरीज या फिल्म

साथ में देखें अपनी पसंदीदा सीरीज या फिल्म

क्या आप जानते हैं इटली के लोग अपने खाली समय को बहुत मजे में बिताते हैं। आप भी अपने लिए निकाले गए पलों को आरामदायक अंदाज में बिता सकते हैं। आप एक आरामदायक जगह पर अपने पार्टनर के साथ लेटें और अपनी पसंद की सीरीज लगा लें या फिर कोई फिल्म देखें। आप कोई बेहद रोमांटिक फिल्म देख सकते हैं और फिर फिल्म खत्म होने के बाद अपने पार्टनर को उसी फिल्मी स्टाइल में प्यार करें।

<!–

–>

स्पा का करें अरेंजमेंट

स्पा का करें अरेंजमेंट

ये एक दूसरे को पैंपर करने और एक दूसरे के नजदीक आने का सबसे बेस्ट तरीका है। आप घर पर ही स्पा नाईट की प्लानिंग करें। इससे आपको पार्टनर के साथ रिलैक्स करने का मौका मिलेगा। कमरे में हल्का म्यूजिक लगाएं और मद्धम रौशनी में इसका आनंद लें। ध्यान रखें कि आप स्पा के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें।

Most Read:इंटिमेट पलों के बाद भी मेकअप रहेगा ठीक, गारंटी देता है सेक्स-प्रूफ मेकअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com