Bollywood Wardrobe

lekhaka-Mitali jain

|

इन दिनों, अमायरा दस्तूर कोई जाने ना के प्रमोशन में जुटी हैं। साथ ही साथ वह समर्स के लिए नए फैशन गोल्स भी सेट कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस दो चिक आउटफिट में नजर आईं, जिसमें उन्होंने अपने स्टाइलिंग गेम से सबको इंप्रेस किया। उनके इस लुक्स को बोर्नली कैलेडीरा द्वारा स्टाइल किया गया था। तो चलिए आज हम आपके लिए इन दो आउटफिट्स को डिकोड कर रहे हैं। अगर आप किसी पार्टी में खुद को एक डिफरेंट तरीके से स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में आप अमायरा के इन लुक्स से आईडियाज ले सकती हैं-

चेकर्ड ग्रीन सेपरेट्स में अमायरा दस्तूर

ज़ारा के सेपरेट्स में अमायरा दस्तूर यकीनन बेहद कमाल लग रही थीं। उन्होंने एक स्लीवलेस टॉप पहना था और इसे हाई-वेस्ट फ्लेयर्ड पैंट के साथ पेयर किया था। उनके आउटफिट में ग्रीन और व्हाइट चेक डिटेलिंग थी और अमायरा ने इसे एक ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ कैरी किया था, जो पब्लिक डिज़ायर ब्रांड से आया था। उसने अपने लुक को बिग साइज गोल्ड हूप्स और रिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया, जो लेबल, मिशो से आया था। उनका मेकअप लाइट था और पिंक लिप शेड व सटल आईशैडो से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं हेयर्स को उन्होंने साइड पार्टिड ओपन स्लीक लुक दिया।

रफल्ड अटायर में अमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर सेपरेट्स लुक में शानदार लग रही थीं, जिसे सोनम परमार झावर ने डिजाइन किया था। उसका टॉप वन शोल्डर था और स्लीव्स पर रफल्ड डिटेलिंग और येलो व आइवरी फ्लोरल एसेंट था। वहीं स्कर्ट में रैप्ड डिटेलिंग और एसिमेट्रिकल लुक इसे और भी खास बना रहा था। अमायरा ने अपने आउटफिट के साथ ब्राउन पेंसिल हील को पेयर किया। अपने इस लुक को उन्होंने ज्वैलरी फ्री रखा और उनका मेकअप भी नेचुरल था। वहीं, मैसी पोनीटेल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

तो, आपको अमायरा दस्तूर का कौन सा लुक सबसे ज्यादा पसंद आया? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

GET THE BEST BOLDSKY STORIES!

Allow Notifications

You have already subscribed

English summary

Amyra Dastur Looks Stunning In Western Wear Look

amyra dastur opt western wear outfit for koi jaane na promotions. Have a look.

Story first published: Monday, March 29, 2021, 13:00 [IST]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com