Saurav Ganguly's Biopic: रणबीर कपूर या परमब्रत चटर्जी, सौरव गांगुली की बायोपिक में कौन निभाएगा 'दादा' का किरदार?

मुंबईः पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में बायोपिक का चलन तेजी से बढ़ा है. खासकर स्पोर्ट्स बायोपिक खूब चर्चा में रहीं. फिर चाहे वह महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक हो या फिर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की अज़हर, खिलाड़ियों पर बनी फिल्में दर्शकों के बीच खूब पसंद की गईं. इस बीच क्रिकेट जगत का एक और खिलाड़ी है, जिसकी बायोपिक पर चर्चा चल रही है. ये खिलाड़ी हैं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly). हाल ही में लव फिल्म्स ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि कंपनी सौरव गांगुली की बायोपिक प्रोड्यूस करने जा रही है.

जैसे ही खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई कि आखिर वह कौन सा एक्टर होगा, जो सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल निभाएगा. जहां गांगुली को लगता है कि रणबीर कपूर इस किरदार के साथ न्याय कर पाएंगे, वहीं उनके प्रशंसकों का मानना है कि बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी दादा की बायोपिक के लिए सही विकल्प हैं.

13 जुलाई को, फिल्म निर्माता लव रंजन ने क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा की थी. हालांकि, अभी तक फिल्म में लीड रोल के लिए कास्टिंग शुरू नहीं हुई है. लेकिन, ऐसी खबरें आ रही हैं कि या तो रणबीर कपूर या फिर ऋतिक रोशन बायोपिक के लिए पूर्व भारतीय कप्तान की जगह ले सकते हैं.

एक इंटरव्यू में जब दादा से सवाल किया गया कि उनके किरदार में कौन फिट होगा तो उन्होंने कहा कि यह एक क्रिएटिव कॉल था. हालांकि, उन्होंने अपनी बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को सही चॉइस बताया था. वहीं दूसरी तरफ गांगुली के फैंस को लगता है कि उनके किरदार के लिए बंगाली अभिनेता परमब्रत इस किरदार के लिए बेस्ट चॉइस होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *