UP: छेड़खानी का विरोध करने पर महिला से बर्बरता, पिटाई के बाद आंखों और भौहों को गर्म चाकू से जलाया

UP: छेड़खानी का विरोध करने पर महिला से बर्बरता, पिटाई के बाद आंखों और भौहों को गर्म चाकू से जलाया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (UP) के ललितपुर (Lalitpur) जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट करते हुए बर्बरता की. आरोपियों ने महिला को बंधक बनाकर मारपीट करते हुए लाइटर से चाकू को गर्म किया और फिर उसकी आंखों (Eyes) और आंखों की भौहों को जला दिया.

गम्भीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के 3 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है. घटना ललितपुर जिले के धमना गांव की है. 

दबंगों ने छेड़छाड़ की कोशिश की

आरोप है कि धमना ग्राम में रहने वाली एक महिला (Woman) रात करीब 8 बजे अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान उसके गांव के ही रहने वाले हिमांशु और गंगाराम उसके साथ छेड़खानी करने लगे. उनका विरोध करते हुए महिला ने आरोपियों को चप्पल मार दी. जिसके बाद दबंग जबरदस्ती महिला को खींचते हुए पास के एक स्कूल में ले गए.

महिला की पिटाई कर आंखों को जलाया

वहां पर पहले महिला (Woman) के साथ जमकर मारपीट की गई. उसके बाद लाइटर से चाकू को गर्म कर महिला की आंखों को और आंखों की भौंहों को जला दिया गया. महिला के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित महिला रात भर मौके पर ही बेहोश पड़ी रही. जब सुबह महिला के परिजन उसे खोजते हुए स्कूल में पहुंचे तो वहां महिला को गंभीर हालात में बेहोश पाया.

ये भी पढ़ें- UP: 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ किया Rape, फिर Private Part में मिर्ची पाउडर डाल हुए फरार

पुलिस ने अब तक नहीं की कोई कार्रवाई

आनन फानन में परिजन महिला को लेकर पुलिस थाने पहुंचे. वहां से पुलिस के कहने पर पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि तीन दिन बीत जाने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार ने कहा कि मुकद्दमा दर्ज कर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराओं को बढ़ाने की कार्रवाई की जा रही है. आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. 

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP to LinkedIn Auto Publish Powered By : XYZScripts.com