अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के बाद अब 'भोला' की चर्चा, इस साउथ मूवी का है रीमेक, 'विक्रम' से भी कनेक्शन

हाइलाइट्स

अजय देवगन अब फिल्म ‘भोला’ लेकर आ रहे हैं.
यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म ‘कैथी’ का हिंन्दी रीमेक है.

मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) दर्शकों को पसंद आ गई है. अजय की शानदार एक्टिंग और कहानी ने लोगों के बीच इस फिल्म को हिट करा दिया है. यह मूलत: साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है. अब अजय एक और साउथ फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘भोला’ (Bhola) की, जिसका हाल ही अजय ने टीजर जारी किया है. यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का हिन्दी रीमेक है.

अजय ने जैसे ही फिल्म ‘भोला’ का टीजर जारी किया, सोशल मीडिया पर ‘कैथी’ ट्रेंड करने लगी. दरअसल 2019 में आई फिल्म ‘कैथी’ अपनी कहानी और पिक्चराइजेशन के कारण हिट रही थी. इस फिल्म में कार्थी (Karthi) लीड रोल में थे. फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था और फिल्म की कहानी ड्रग तस्करी के इर्द गिर्द है. फिल्म में कार्थी भगवान शिव के भक्त दिखाए गए हैं और अपनी बेटी से मिलना चाहते हैं, जो एक अनाथ आश्रम में रह रही है.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="November 24, 2022, 14:40 IST" title="अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के बाद अब 'भोला' की चर्चा, इस साउथ मूवी का है रीमेक, 'विक्रम' से भी कनेक्शन" src="https://www.youtube.com/embed/g79CvhHaj5I" item="” isDesktop=”true” id=”4947995″ >

अजय बनेंगे अब शिव भक्त
मूल फिल्म ‘कैथी’ की कहानी और प्रजेंटेशन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म साउथ दर्शकों के साथ ​ही हिन्दी बेल्ट में भी काफी पसंद ​की गई थी. फिल्म की सफलता के बाद इसकी स्क्रीनिंग कई फिल्म फेस्टिवल्स में भी की गई थी. अब फिल्म का हिन्दी वर्जन बनने जा रहे है, इसमें कार्थी की ​भूमिका में अजय देवगन नजर आएंगे. अजय भी फिल्म में शिवभक्त के तौर पर दिखेंगे, यही कारण है कि फिल्म का टाइटल ‘भोला’ रखा गया है. यह फिल्म 2023 में 30 मार्च को रिलीज होगी.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="November 24, 2022, 14:40 IST" title="अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के बाद अब 'भोला' की चर्चा, इस साउथ मूवी का है रीमेक, 'विक्रम' से भी कनेक्शन" src="https://www.youtube.com/embed/W5p0DjFoOTA" item="” isDesktop=”true” id=”4947995″ >

‘कैथी’ और ‘विक्रम’ का कनेक्शन
बता दें कि फिल्म ‘कैथी’ और कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ के बीच एक खास कनेक्शन है. दोनों ही फिल्मों के प्लॉट में ड्रग तस्करी है. कैथी में मुख्य नकारात्मक किरदार निभाने वाले अर्जुन दास और हरीश उत्थमन को फिल्म ‘विक्रम’ से कनेक्ट किया गया है. ये दोनों अपने सीनियर ‘रोलेक्स’ को अपनी हार के बारे में बताते हैं यानी इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में अब विलेन ‘रोलेक्स’ की एंट्री होगी.

suriya

(फोटो साभार:twitter@Akashdeep62836)

बता दें ​कि रोलेक्स की भूमिका में साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) हैं. दूसरी तरफ भोला का टीजर इन दिनों हर तरफ तहलका मचा दिया है. टीजर देखते ही अजय देवगन के फैंस ने इसे सुपरहिट करार दे दिया है.

Tags: Actor Suriya, Ajay devgan, Bollywood news

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *