अजय देवगन ने खोजा था अपनी ऑन स्क्रिन बेटी के लिए लड़का! इशिता दत्ता ने खुद किया खुलासा

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी चर्चा में है. बात अगर फिल्म के पहले पार्ट की करें तो यह 7 साल पहले साल 2015 में आया था. तब से अब तक इस फिल्म की स्टारकास्ट में काफी बदलाव आ चुका है. अजय देवगन की बेटी की भूमिका में नजर आईं मृणाल जाधव भी अब बड़ी हो गई हैं, वहीं इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की भी शादी हो चुकी है.

‘दृश्यम’ के पहले पार्ट के बाद इशिता ने वत्सल सेठ से शादी कर ली है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि वत्सल टार्जन द वंडर कार में अजय देवगन के बेटे के किरदार में नजर आए थे. वहीं ‘दृश्यम 2’ में इशिता अजय देवगन की बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं. इशिता का कहना है कि वत्सल से उनकी मुलाकात अजय देवगन की वजह से ही हुई थीं.

‘दृश्यम 2’ ही नहीं 31 साल पहले अजय देवगन की ‘फूल और कांटे’ ने भी मचाई थी धूम, जानिए एक्टर की सफलता का राज

दूल्हे की तरफ से बरात में आए थे अजय देवगन
‘दृश्यम 2’ की सफलता के बाद अब फिल्म की टीम से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन की बड़ी बेटी की भूमिका में नजर आईं इशिता दत्ता तनुश्री दत्ता की बहन हैं. जब वह द कपिल शर्मा पर आई थीं, तो उन्होंने अपनी लव स्टोरी से पर्दा उठाया था. उन्होंने बताया था कि उनकी शादी में अजय देवगन लड़के वालों की तरफ से शामिल हुए थे. गौरतलब है कि वत्सल टारजन में अजय के बेटे के रोल में नजर आए थे और इशिता दृश्यम में उनकी बेटी के. ऐसे में इशिता और वत्सल का ऑनलाइन रिलेशन कंपेयर करके लोग उन्हें भाई-बहन बता रहे हैं.

टीवी शो में साथ नजर आ चुके हैं वत्सल-इशिता
बीते दिनों बॉलीवुड टाउन को दिए एक इंटरव्यू में इशिता ने बताया था कि वत्सल से उनकी मुलाकात रिश्तों के सौदागर- बाजीगर शो में हुई थीं. इस शो में दोनों ने साथ काम किया था. इसके बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई, दोनों अक्सर बाहर मिलने लगे. इसके बाद धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. इशिता ने ये भी बताया कि वत्सल ने उन्हें पहले प्रपोज किया था और दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था.

Tags: Ajay devgan, Drishyam 2, Entertainment news.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *