अपने फैशन सेंस से युवतियों को प्रेरित कर रही हैं प्रीति पाहूजा चावला

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स से भरी दुनिया में, फैशन इन्फ्लुएंसर प्रीति पाहूजा चावला अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। एक बेहतरीन मां होने के अलावा, वह एक सफल प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में विकसित हुई हैं। आज प्रीति उन महिलाओं के लिए एक मिसाल कायम कर रही हैं, मुश्किलों के सामने खुद को हारा हुआ महसूस करती हैं। वह आज जहां हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने सामाजिक और व्यक्तिगत दोनों बाधाओं को पार किया है और सफल के रूप में खुद को स्थापित किया है।

प्रीति ने एक महत्वाकांक्षी छात्र होने से एक प्रेरणादायक उपलब्धि हासिल करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। वह दिल्ली के विवेकानंद कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थीं, जब वह पहली बार व्यवसाय के क्षेत्र की ओर आकर्षित हुईं। जब उनके दोस्त नौकरी और आकर्षक पैकेज का सपना देखते थे, प्रीति सोचती थीं कि एक व्यवसायी बनना कैसा होगा। कई लोगों ने उनसे कहा कि व्यवसाय महिलाओं के लिए नहीं है और वह एक व्यवसायी के साथ गठबंधन करने की कोशिश कर सकती है और उसके व्यवसाय में उसकी सहायता कर सकती है। प्रीति शांत रही और अपने सपने की ओर बढ़ती रहीं।

वह बताती हैं कि बहुत छोटी उम्र से ही, प्रीति अपने स्टाइल के सेंस से हमेशा सबको प्रभावित करती थीं । फैशन के प्रति उनके झुकाव के लिए दोस्तों और परिवार की सराहना ने उन्हें फैशन और यात्रा ब्लॉगिंग शुरू करने के लिए प्रेरित किया। उनकी प्रेरणादायी यात्रा इसलिए संभव हुई है क्योंकि वह अपने काम के प्रति ईमानदार रही हैं। शानदार कंटेंट, कड़ी मेहनत, शानदार लुक्स और अपार प्रतिभा ने प्रीति को 177k फॉलोअर्स हासिल करने में मदद की है।

इस प्रेरणा और प्रीति के अपने ज्ञान और क्षमताओं में विश्वास ने उन्हें 2020 में अपना ई-कॉमर्स व्यवसाय शुरू करने में मदद की। हॉटलैश उनका कॉस्मेटिक्स ब्रांड है जो उनके धैर्य और प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। वह कहती हैं कि उनके लेबल के लिए अनुसंधान और विकास में बहुत मेहनत की गई है। वह एक ऐसे दिन का सपना देखती है जब हॉटलैश सभी मशहूर हस्तियों और फैशनपरस्तों के लिए पसंदीदा ब्रांड होगा।

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *