अमीषा पटेल पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस का रोमांटिक वीडियो VIRAL

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर सनी देओल के साथ ‘गदर’ के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं. खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन अमीषा अपनी फिल्म से अधिक अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. अमीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है. इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) की बाहों में अमीषा को झूमते हुए देखा जा सकता है.

अमीषा पटेल ने बहरीन से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इमरान अब्बास के साथ ‘क्रांति’ फिल्म के गाने ‘दिल में दर्द सा’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. अमीषा और इमरान दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में इस गाने पर लिपसिंक करते हुए एक-दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं.

अमीषा ने इमरान के साथ बहरीन में बनाया रोमांटिक वीडियो
अमीषा पटेल ने इस रोमांटिक वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘लास्ट वीक मेरे सुपरस्टार फ्रेंड इमरान अब्बास के साथ बहरीन में मस्ती. ओरिजनली मेरे और बॉबी देओल की फिल्म क्रांति’ का गाना इमरान के फेवरेट गानों में से एक है’.


इमरान ने फिर से मिलने की ख्वाहिश जताई
इस वीडियो में अमीषा पटेल और इमरान अब्बास की रोमांटिक जोड़ी को देख फैंस जहां जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं इमरान अब्बास ने लिखा, ‘इस वीडियो की रिकॉर्डिंग में बहुत मजा आया, निश्चित तौर पर आप पर शूट किए गए मेरे फेवरेट गानों में से एक है. जल्द ही फिर से आपसे मिलने के लिए बेकरार हूं’. इस वीडियो और कमेंट्स को पढ़ते ही फैंस अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के बीच की केमिस्ट्री को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़िए-सनी देओल चाहते हैं एक बार फिर रिलीज हो ब्लॉकबस्टर ‘गदर’, जानें आखिर क्या है वजह

इमरान पहले भी अफेयर की वजह से चर्चा में रहे
बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास पहले भी अपने अफेयर्स की वजह से काफी चर्चा में रह चुके हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने पर एक्टर ने खुद सामने आकर सफाई दी थी. बहरहाल, एक बार फिर इमरान और अमीषा को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है.

Tags: Ameesha Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *