अर्थव्यवस्था मजबूत करने की दिशा में काम कर रही है राइनो मोटर स्टार्टर और पैनल

एक विकासशील देश के नागरिकों के रूप में, हम अक्सर सरकारी पहलों की तलाश में रहते हैं जो रोजगार और आजीविका को बढ़ाते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी भूखा न सोए। हम देश को वैश्विक स्तर पर एक विशिष्ट पहचान बनाते देखना चाहते हैं।

व्यवसायों सहित हम सभी को अपनी दृष्टि और संचालन में राष्ट्रीय विकास के लक्ष्य को आत्मसात करने की आवश्यकता है। राइनो मोटर स्टार्टर और पैनल एक ऐसा संगठन है जो राष्ट्र की भलाई के प्रति प्रतिबद्धता को अपने आधारशिला मूल्यों में से एक मानता है।

इस प्रतिबद्धता को दर्शाने वाला एक प्रमुख प्रयास स्थानीय निर्माताओं को अपनी जरूरतों के लिए शामिल करना है। सीईओ रजनीश चौधरी ने कहा कि स्थानीय निर्माताओं को सक्षम करने से आत्मनिर्भर भारत मिशन को गति मिल सकती है।

उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्र का उत्थान करना सरकार की एकमात्र जिम्मेदारी नहीं है। श्री चौधरी ने कहा, “सरकार विचार कर सकती है, प्रेरित कर सकती है और सहायता कर सकती है, लेकिन जिम्मेदारी हममें से प्रत्येक की है।”

इससे राइनो मोटर स्टार्टर और पैनल्स को इलेक्ट्रिक पैनल और मोटर स्टार्टर के अग्रणी निर्माता के रूप में विकसित होने में मदद मिली है। वे देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। स्थानीय निर्माताओं का समर्थन करने के अलावा, वे छूट और अन्य सहायता देकर भी किसानों का समर्थन करते हैं। इससे कृषि क्षेत्र को भी लाभ होता है।

कंपनी के दृष्टिकोण में और अधिक सरकारी परियोजनाएं शामिल हैं और उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू उपकरणों और स्मार्ट इलेक्ट्रिक पैनलों के साथ देश के बुनियादी ढांचे में योगदान देना शामिल है। यूपीपीसीएल (उत्तर प्रदेश), जेवीवीएनएल (जयपुर, राजस्थान), डीएचबीवीएन (हरियाणा) और अन्य संगठनों तक उत्पादों को पहुंचाने के लिए टीम कड़ी मेहनत कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *