असमः लड़के ने मरी हुई गर्लफ्रेंड की मांग में भरा सिंदूर, कभी शादी नहीं करने की खाई कसम

नई दिल्ली. प्रेम में लोग अक्सर साथ जीने-मरने की बात करते हैं लेकिन इसकी बानगी असम के नगांव जिले में देखने को मिली, जहां एक युवक ने अपनी मृत गर्लफ्रेंड से शादी कर ली. युवक-युवती रिलेशनशिप में थे लेकिन युवती काफी लंबे समय से बीमार थी. गर्लफ्रेंड की मौत के बाद शख्स ने उसके मृत शरीर को वरमाला पहनाया. ये घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. नौगांव जिले के राहा की रहने वाली प्रार्थना बोरा की शुक्रवार को मौत बीमारी के चलते मौत हो गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
बिटुपन तामुली ने अपनी मृत गर्लफ्रेंड प्रार्थना बोरा की मांग में सिंदूर भरा. इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस तस्वीर को देख भावुक हो गए. बीते 18 नवंबर को प्रार्थना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. असल जिंदगी में ऐसा प्यार आमतौर पर देखने को नहीं मिलता, ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है. बिटुपन तमुली ने उसकी चिता पर शादी करके प्रेम की एक बेहद भावनात्मक मिसाल कायम की.

मृतक प्रेमिका की मांग में भरा सिंदूर
प्रार्थना नगांव की रहने वाली थी और लंबे समय से एक लाइलाज बीमारी से जूझ रही थी. दोनों आने वाले दिनों में शादी की प्लानिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिटुपन ने कभी शादी न करने की कसम खाई है. प्रार्थना और बिटुपन के रिश्ते के बारे में दोनों के परिवारों को पता था. दोनों इस रिश्ते से खुश भी थे. बिटुपन ने अपनी प्रेमिका के सपने को अधूरा नहीं छोड़ा. बिटुपन ने प्रार्थना के माथे पर सिंदूर लगाया और उसके मृत शरीर को माला पहनाई.

Tags: Assam, Viral story

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *