आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की आज पटना में होगी मुलाकात, जानें क्यों हो रही इसकी चर्चा

पटना. शिवसेना (उद्धव गुट) के युवा नेता और उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे आज पटना पहुंच रहे हैं. वे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे. आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना के उपनेता अनिल देसाई और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भी साथ तेजस्वी से मुलाकात करेंगे. राबड़ी आवास, 10 सर्कुलर रोड में होने वाली यह मुलाकात कई मायनों में खास बतायी जा रही है.

तेजस्वी उद्धव ठाकरे मुलाकात के क्या मायने-डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ उद्धव ठाकरे के मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. माना जा रहा है कि यह मुलाकात 2024 लोकसभा चुनाव से पहले नए गठबंधन पर बात होगी. बता दें कि देश भर में एनडीए के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कर रहे हैं. कई दलों से नीतीश कुमार ने मुलाकात भी की थी. साथ में लालू और तेजस्वी विपक्ष को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. अब तेजस्वी उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर नई शुरुआत की कोशिश करेंगे.

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हो चुके हैं. राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के बाद तेजस्वी से मुलाकात महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यह पहला मौका होगा जब ठाकरे परिवार का कोई राजनेता लालू परिवार से बिहार आकर मिलेगा. तेजस्वी और उद्धव के मुलाकात पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं.

आपके शहर से (पटना)

बिहार
पटना

बिहार
पटना

इस मुलाकात पर विरोध भी शुरू
तेजस्वी और उद्धव ठाकरे कर मुलाकात पर शिवसेना शिंदे गुट ने तंज कसते हुए हमला किया है. आदित्य ठाकरे के बिहार दौरे पर शिंन्दे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने तंज कसते हुए कहा कि हार गए यहां पर तो बिटवा चला बिहार. कुर्सी दो, कुर्सी दो यही इसकी पुकार! दोनों की मुलाकात पर बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि इस मुलाकात में तेजस्वी यादव क्या आदित्य ठाकरे को भ्रष्टाचार के गुण सिखाएंगे और आदित्य ठाकरे तेजस्वी को हिंदुत्व का गुण सिखाएंगे, यह देखना होगा.

Tags: Aditya thackeray, Bihar News, Bihar politics, RJD leader Tejaswi Yadav

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *