आलस आ रहा है यार… फैन के सवाल का शाहरुख खान ने दिया जवाब, मन्नत के बाहर कर रहा था इंतजार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों, एक्टिंग और स्टारडम के लिए ही नहीं, अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. हर कोई उनके इस अंदाज के बारे में जानता है. शाहरुख के पास हर सवाल का जवाब होता है, वह भी बेहद सटीक. इसकी झलक फैंस कई बार देख चुके हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही होता दिखा. शाहरुख खान (Ask SRK) ने इस बार अपने घर मन्नत (Mannat) के बाहर खड़े, उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे फैन के सवाल का जवाब दिया है, वह भी बेहद मजेदार अंदाज में.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर मन्नत (Mannat) के बाहर खड़े फैन की तस्वीर रिट्वीट की, जिसमें वह किंग खान के घर के बाहर सेल्फी क्लिक कर रहा है. फैन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए किंग खान से पूछा कि उन्होंने मन्नत के बाहर कदम क्यों नहीं रखा. फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने भी हमेशा की तरह अपने चिर-परिचित मजेदार अंदाज जवाब दिया है.

दरअसल, शाहरुख खान ट्विटर पर आस्क एसआरके के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए. जिसमें कई फैंस ने उनसे सवाल किया. इसी क्रम में एक फैन ने लिखा, ’15 मिनट. #AskSRK बस आपको प्यार के लिए धन्यवाद देने और शनिवार को कुछ और मस्ती फैलाने के लिए. वहीं एक अन्य फैन ने शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, हैशटैग #AskSRK इंतजार कर रहा था बाहर क्यों नहीं आए? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, आलस महसूस कर रहा हूं यार बिस्तर में आराम करना चाहता हूं.

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan fan, Shah Rukh Khan mannat, pathaan, pathaan release date, shah rukh khan news, Shah Rukh Khan house mannat, Shah Rukh Khan wife, Shah Rukh Khan sister, Shah Rukh Khan upcoming movies, Shah Rukh Khan relationships, Shah Rukh Khan six pack, Shah Rukh Khan movies, Shah Rukh Khan girlfriend, Shah Rukh Khan children

शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर फैन ने सेल्फी क्लिक की और अभिनेता से सवाल किया. (फोटो साभारः ट्विटरः @iamsrk)

जब एक यूजर ने पूछा कि वह हमेशा कार्गो पैंट क्यों पहनते हैं, तो सुपरस्टार ने जवाब दिया, इसमें ज्यादा पॉकेट होते हैं. दुनिया को अपनी जेब में रखने के लिए ज्यादा स्थान! वहीं एसआरके के कुछ फैंस ने तस्वीरों की लड़ी के साथ अपनी तस्वीरें, वीडियो साझा किए और बताया कि कैसे उन्होंने अभिनेता की अपकमिंग फिल्म के लिए अभी से पूरा हॉल बुक कर लिया है. इस पर शाहरुख खान ने भी खुशी जाहिर की और फैंस से ये भी कहा कि वह ये टिकिट्स सिनेमा हॉल में ना छोड़ें, बल्कि अपने साथ ले जाएं.

बता दें, शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम भूमिकाओं में हैं. ‘पठान’ आदित्य चोपड़ा की ‘स्पाई यूनिवर्स’ का हिस्सा है.

Tags: Bollywood, Pathan film, Shah rukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *