आलिया भट्ट को बिना मेकअप किए देखा है..एक्ट्रेस ने खुद शेयर की तस्वीर, सुनहरी धूप का ले रहीं मजा

मुंबई: इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ही नहीं बल्कि इनकी बेटी राहा की भी पहली लोहड़ी थी. आलिया भट्ट  इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि मां बनने के बाद उनके अंदर किस तरह के बदलाव आए. आलिया ने अपने अंदर ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी काफी बदलाव महसूस किया है. अब आलिया ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सुबह-सुबह सुनहरी धूप का आनंद उठाती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में आलिया बिना मेकअप किए, सिंपल और सूरज की रोशन की तरफ देख रही हैं. आलिया के चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है और वह ग्लो करती नजर आ रही हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा ‘morning slurp’.

alia bhatt post

(फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

आलिया भट्ट इन दिनों अपने अंदर आए बदलाव का सामना कर रहीं
आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही बेटी ‘राहा’ को जन्म दिया है. हर मां बनने वाली महिला की तरह ही आलिया भी अपने अंदर बदलाव का सामना कर रही हैं. फिजिकली फिट होने के लिए कठिन योगाभ्यास भी शुरू कर दिया है. इसकी झलक भी खुद ही सोशल मीडिया पर दिखाई थी. खुद के बारे में तो आवलिया लगातार अपडेट दे रही हैं जबकि बेटी राहा की झलक नहीं दिखाई है. शुक्रवार को आलिया रणबीर कपूर और बहन शाहीन बट्ट के साथ बेटी को टहलाने भी निकली थीं. पैपराजी की नजर पड़ी तो आलिया-रणबीर दोनों ने राहा की तस्वीर पब्लिकली शेयर नहीं करने की गुजारिश की.

ये भी पढ़िए-‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ रही थी हिट, फिर भी 20 करोड़ का हुआ नुकसान, खुद करण जौहर का शॉकिंग खुलासा

आलिया के लिए साल 2022 बेहद शानदार रहा
आलिया भट्ट ने फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस फ्रंट पर भी एक्शन में हैं. बता दें कि नए साल पर फोर्ब्स इंडिया ने नए एडिशन शो स्टॉपर की शुरुआत की है. इसमें साल 2022 में जिन लोगों ने अपने अपने फील्ड में शानदार प्रदर्शन किया है उन्हें शामिल किया है. 50 लोगों की लिस्ट में एस एस राजामौली, तब्बू के साथ आलिया ने भी अपनी जगह बनाई है. इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर कर आलिया ने खुशी जताई थी.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *