इंस्‍टाग्राम रील शूट के लिए रोकी थी हाईवे पर कार, यूपी पुलिस ने किया 17 हजार रुपए का जुर्माना

नई दिल्‍ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद की एक इंस्टाग्राम (Instagram) इन्फ्लुएंसर ने हाईवे के बीचों- बीच में कार रोककर अपने वीडियो रील शूट किए थे. इन्‍फ्लुएंसर की पहचान वैशाली चौधरी खुटेल के रूप में हुई है, क्‍योंकि उन्‍होंने ही इस रील को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया था. इस रील में हाईवे के बीचों-बीच एक लाल रंग की कार दिखाई दे रही है. जैसे ही यह पोस्‍ट सामने आई, इस कई लोगों ने कमेंट किए और वैशाली चौधरी की आलोचना की. लोगों का कहना था कि रील्‍स शूट करना गलत नहीं है, लेकिन इसके लिए हाईवे के बीचों-बीच कार को गलत ढंग से रोकना, अन्‍य लोगों की जान जोखिम में डालने को गलत बताया था. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने वैशाली चौधरी पर 17 हजार रुपये का जुर्माना किया है.

एसीपी साहिबाबाद ने बताया कि हाईवे पर कार रोकने और लोगों की जान जोखिम में डालने के आरोप के संबंध में एक वायरल वीडियो के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने कार मालिक पर जुर्माना लगाया है. गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर पर एक महिला अधिकारी की क्लिप के साथ मामले को संबोधित किया. क्लिप में महिला अधिकारी ने बताया कि कैसे उस लड़की से ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए जुर्माना वसूला गया है. मामला साहिबाबाद इलाके में दर्ज किया गया था. यह कार्रवाई फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्‍टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो के सत्तर हज़ार से अधिक बार देखे जाने और आठ हज़ार से अधिक लाइक प्राप्त करने के ठीक एक दिन बाद हुई.

केस दर्ज, अग्रिम कानूनी कार्रवाई कर रही पुलिस
गाजियाबाद पुलिस ने अब वैशाली पर 17 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. एसीपी ने कहा कि थाना साहिबाबाद में क्षेत्र के पास एलिवेटेड रोड पर एक लड़की द्वारा रील बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के संबंध में केस दर्ज किया गया है. अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वायरल क्लिप में, काले रंग का क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्रैक पैंट पहने महिला इन्फ्लुएंसर को अपने लाल कार के सामने जाते हुए देखा जा सकता है, जिसे एक राजमार्ग के बीच में रखा गया है. जैसा कि अन्य वाहनों को पृष्ठभूमि में तेज गति से चलते हुए देखा जा सकता है.

Tags: Instagram, Instagram video, UP police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *