इस गांव की नदी से 7 दिन में मिली 7 लाशें, सभी एक ही परिवार के सदस्य, पुलिस भी हैरान

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले स्थित दौंड इलाके में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां भीमा नदी से 7 दिनों तक एक के बाद एक 7 लाशें बरामद हुईं. इनमें से 3 लाशें तो अकेले मंगलवार को ही मिलीं. मृतकों में बुजुर्ग पति, पत्नी, उनकी बेटी और दामाद तथा 3 बच्चे शामिल हैं. इस घटना ने यहां सबके पैरों तले की जमीन खिसका दी. वहीं पुलिस भी हैरान है कि एक साथ परिवार के 7 लोगों की इस तरह मौत की आखिर वजह क्या है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस परिवार की छोटी बेटी ने घर से भागकर अपनी उम्र में काफी बड़े व्यक्ति से प्रेम विवाह कर लिया. उसके इस कदम से परिवार को ऐसा सदमा लगा कि लड़की के पिता समेत परिवार के 7 सदस्यों ने कथित रूप से भीमा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली.

मौत की वजह पता लगाने में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस ने इस संबंध में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि  प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. हालांकि एक ही परिवार के इन सभी लोगों की मौत की असली वजह के बारे जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से बताया जा सकेगा.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में चार लोगों के नाम मोहन उत्तम पवार, संगीता मोहन पवार, रानी शाम फुलवारे, शाम फुलवारे हैं. यह परिवार मंगलवार 17 जनवरी की रात ग्यारह बजे के बाद निघोज गांव से वाहन पर निकला था. इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला. शिरूर-चौफुला मार्ग पर दौंड तालुका के परगांव सीमा के पास भीमा नदी के पास उनकी गाड़ी मिली, जिसके बाद पुलिस ने नदी में उनकी खोजबीन शुरू की.

पुलिस ने बताया कि 18 जनवरी को नदी से एक महिला की लाश मिली थी. फिर 20, 21 और 22 जनवरी को तीन लाशें मिलीं. इसके बाद मंगलवार 24 जनवरी को 3 अन्य लापता बच्चों की लाश मिली.

Tags: Family suicide, Pune news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *