उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस का नोटिस, आज होगी पूछताछ, BJP लीडर चित्रा वाघ ने की थी कंप्लेंट

मुंबई: सार्वजनिक जगहों पर अंग प्रदर्शन करने के मामले में मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस एवं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को नोटिस भेजा है. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में उर्फी को आज पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है. महाराष्ट्र बीजेपी की नेत्री चित्रा किशोर वाघ की शिकायत (Chitra Kishor Wagh Complaint against Uorfi Javed) के पर मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद यह नोटिस भेजा है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे. इधर उर्फी जावेद ने भी महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष और बीजेपी लीडर चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है. उर्फी ने भाजपा नेत्री पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके कपड़ों में किए गए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट आए दिन उनके लिए दिक्कत खड़ी कर देते हैं.

उर्फी जावेद की तरह ही हैं उनकी तीनों बहनें, बोल्ड और ग्लैमरस, खूबसूरती में देती हैं एक्ट्रेस को टक्कर

उर्फी जावेद के वकील नितिन सतपुते ने मीडिया को बताया कि उन्होंने बीजेपी लीडर चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ आईपीसी की धारा 153(A)(B), 504, 506, 506(ii) के तहत शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने पुलिस से अपनी क्लाइंट, मॉडल/एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आपराधिक धमकी देने के लिए चित्रा वाघ के खिलाफ आईपीसी के साथ-साथ सीआरपीसी की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया. उर्फी के वकील ने कहा कि उन्होंने पुलिस कंप्लेंट की कॉपी महिला आयोग में मेल भी किया है. उन्होंने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर से अनुरोध किया वह भी इस मामले में एक्शन लें. कुछ समय पहले चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस से उनको गिरफ्तार करने की मांग भी की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उर्फी ने रिएक्ट करते हुए तंज कसा था, ‘मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू’.

Uorfi Javed

Uorfi Javed: पिता ने 2 साल तक किया टॉर्चर, लोग बुलाने लगे थे पॉर्न स्टार, घर से भागीं; अब भी विवादों से घिरी है जिंदगी

चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी पर निशाना साधते हुए कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा. उर्फी जावेद जहां दिखेगी, वहां वह उसका थोबड़ा फोड़ेंगी. चित्रा की इस धमकी पर उर्फी जावेद ने कहा था, ‘मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा.’ महिला आयोग में की गई अपनी शिकायत में उर्फी जावेद के वकील ने कहा ​है कि चित्रा वाघ की धमकी के कारण उनकी क्लाइंट की मॉब लिंचिंग होने का खतरा है. उर्फी के वकील ने चित्रा वाघ के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग भी की है. इसी बीच सोशल मीडिया पर अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह महाराष्ट्र महिला आयोग के दफ्तर के अंदर जाती दिख रही हैं. कहा जा रहा है शिकायत दर्ज कराने के बाद उर्फी जावेद वहां रूपाली चाकणकर से मिलने पहुंची थीं. आपको बता दें, चित्रा वाघ के उर्फी को धमकी देने के बाद महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने खुलकर अभिनेत्री का सपोर्ट किया था. मीडिया से बातचीत में रूपाली ने चित्रा के बयान पर कहा था, ‘भाजपा नेता अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है.’

Tags: Mumbai News, Mumbai police, Urfi Javed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *