ऋचा चड्ढा-अली फजल का वेडिंग कार्ड पर आए मजेदार रिएक्शन, माचिस की डब्बी की तरह है डिजाइन, देखकर चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. करीब 10 दिनों बाद दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. शादी की तैयारियां भी जोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 6 अक्टूबर को मुंबई में शादी रचाने जा रहे हैं. अब शादी से पहले ही दोनों का वेडिंग कार्ड सामने आया है.

यह अनोखा कार्ड माचिस की डब्बी की तरह डिजाइन किया गया है. इस कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस यूनीक कार्ड को देखकर यह माना जा रहा है कि शादी रेट्रो थीम पर की जा रही है.

साइकिल पर बैठे अली और ऋचा
अली फजल और ऋचा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. यह अनोखा कार्ड माचिस की डब्बी की तरह नजर आ रहा है. इस कार्ड में अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों की तस्वीर का यह एक स्कैच है. इसके ऊपर ‘कपल मैचेस’ लिखा हुआ है. बता दें कि दोनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं. अब यह बॉलीवुड कपल जल्द ही अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रहा है. दोनों काफी समय से शादी का इंतजार कर रहे हैं.

कोरोना के कारण टली शादी
बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों काफी पहले ही शादी करना चाहते थे. लेकिन कोरोना महामारी के चलते शादी को टालना पड़ा था. काफी समय से दोनों शादी प्लानिंग कर रहे थे. अब दोनों शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी दिल्ली में होने जा रही है. इसके साथ ही मुंबई में भी रिसेप्शन रखा गया है.

मिर्जापुर की शूटिंग में व्यस्त थे अली फजल
वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल इन दिनों मिर्जापुर के सीजन 3 की शूटिंग कर रहे हैं. जल्द ही मिर्जापुर सीरीज का तीसरा पार्ट भी आने वाला है. वहीं ऋचा चड्ढा भी जल्द ही संजय लीली भंसाली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. अब दोनों शूटिंग से ब्रेक लेकर अपनी शादी की तैयारी में जुटे हैं. दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाले हैं.

Tags: Bollywood news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *