'ऋषभ-ऋषभ…' उर्वशी रौतेला को स्टेज पर देख लगे पंत के नाम के नारे, बोलते-बोलते रुकीं एक्ट्रेस, माइक हुआ बंद, फिर…

मुंबईः उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. वजह हैं ऋषभ पंत. जब से क्रिकेटर का एक्सीडेंट हुआ है, उर्वशी अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर उन पर निशाना साधते हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Waltair Veerayaa के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस इसके लिए विशाखापट्टनम गई थीं. फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट से उर्वशी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें अचानक लोग ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम के नारे लगाने लगे. उर्वशी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे इवेंट में लोग क्रिकेटर के नाम के नारे लगा रहे हैं.

उर्वशी रौतेला जैसे ही स्टेज पर माइक थामती हैं, सामने खड़ी ऑडियंस ऋषभ पंत का नाम पुकारने लगते हैं. लोगों के जोर-जोर से पंत-पंत चिल्लाने पर उर्वशी बोलते-बोलते अचानक रुक जाती हैं. अपनी स्पीच बीच में ही रोक देती हैं. जिसके बाद हल्ला थोड़ा कम होने पर उर्वशी फिर अपनी स्पीच शुरू करने की कोशिश करती हैं, लेकिन फिर लोग ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगते हैं. लेकिन, शोर के बीच ही उर्वशी अपनी बात कहने लगती हैं, तभी माइक बंद हो जाता है.

वीडियो में उर्वशी शोर के बीच ही अपनी बात कहती हैं और मेगास्टार चिरंजीवी की तारीफ करती हैं. उर्वशी कहती हैं- ‘आप सभी को नमस्ते. मैं यहां आकर बहुत खुश हूं. ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेगा स्टार चिरंजीवी सर के साथ काम करने का मौका मिला और मैं ये कहना चाहूंगी कि आपके साथ काम करने के बाद मुझे पता चला कि सुपरस्टार और मेगास्टार के बीच क्या अंतर है. चिरंजीवी सर के नाम का मतलब है, अमर… तो मैं बस यही चाहती हूं कि आप हमेशा अपने फैंस के बीच जीवित रहें.’

उर्वशी ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘यही वो प्यार है, जो मुझे लगातार आगे लेकर जा रहा है.’ वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘मुझे पीछे ऋषभ-ऋषभ क्यों सुनाई दे रहा है.’ दूसरे ने कहा- ‘भीड़ ऋषभ पंत के नारे क्यों लगा रही है.’ उर्वशी इस इवेंट में लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म Waltair Veerayaa 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में रवि तेजा और श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म में उर्वशी का एक आइटम नंबर भी है, जिसमें अभिनेत्री जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग में उर्वशी मेगास्टार चिरंजीवी संग थिरकती दिखाई दे रही हैं. उर्वशी ने गाने में जबरदस्त डांस मूव्ज दिखाए हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपने काम की वजह से कम ऋषभ पंत की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं.

Tags: Rishabh Pant, Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *