एनएच 727 पर गेस्ट हाउस की आड़ में Sex Racket का भंडाफोड़, 3 हिरासत में, मालिक फरार

हाइलाइट्स

बेतिया में एक गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट.
SDPO के नेतृत्व में छापेमारी में तीन आरोपी अरेस्ट.
गेस्ट हाउस का मालिक फरार, पुलिस तलाश में जुटी.

बेतिया. बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के समीप स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट के संचालन का खुलासा हुआ है. ग्रामीणों की सूचना पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में देर शाम छापेमारी शुरू की गई. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि छापेमारी में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, वहीं दो महिलाओं को मौके से मुक्त कराया गया है.

हालांकि, गेस्ट हाउस का मालिक मौके से फरार हो गया जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि दोषियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली की मुफस्सिल थाना के पीपरा चौक के समीप स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है.

क्रूरता की हद! दो ट्रकों में चारो पैर बांधकर बंगाल ले जा रहे थे 126 मवेशी, 3 तस्कर गिरफ्तार 

आपके शहर से (पश्चिमी चंपारण)

बिहार
पश्चिमी चंपारण

बिहार
पश्चिमी चंपारण

सूचना के आधार पर  एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने देर संध्या गेस्ट हाउस पहुंचकर छापेमारी की करवाई आरंभ की. इस दौरान होटल से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तीनों व्यक्ति से पूंछताछ की जा रही है.

जानकारी यह भी मिल रही है कि इस गेस्ट हाउस और होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. बता दें कि एनएच 727 मोतिहारी बेतिया पथ पर स्थित ऐसे कई होटल और गेस्ट हाउस संचालित है, जिसमें अवैध तरीके से गलत काम कराए जाते हैं.

Tags: Bihar News, East champaran, Police raid on sex racket

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *