एयरलाइंस की लापरवाही से गुम हुआ माहिरा खान का बैग, एक्ट्रेस ने ट्वीट में निकाली भड़ास- 'तीन दिन हो गए'

मुंबईः पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने सोशल मीडिया पर एक एयरलाइंस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने इसके लिए ट्विटर का सहारा लिया और एयरलाइंस कंपनी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. दरअसल, अभिनेत्री बीते दिनों सऊदी गई थीं. जहां, एयरलाइंस ने उनका बैग गुम कर दिया. इस वजह से माहिरा काफी परेशान हैं, लेकिन एयरलाइंस से जवाब ना मिलने पर उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि तीन दिन पहले उनका बैग गुम हुआ था, लेकिन अब तक उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

तीन दिन बाद भी खोया हुआ सामान वापस ना मिलने से माहिरा काफी परेशान हैं. ऐसे में उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है. माहिरा ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मेरा एक बैग सऊदी एयरलाइंस द्वारा गुम हो गया था, मुझे आए हुए 3 दिन हो चुके हैं और अब तक मेरे बैग का पता नहीं चला है. दिन में कई बार फोन करने के बावजूद मेरे सूटकेस का कोई पता नहीं चल रहा है. उम्मीद है कि इस ट्वीट से उन्हें तेजी से प्रतिक्रिया मिलेगी.’

Mahira Khan, pakistani actress Mahira Khan, Mahira Khan age, Mahira Khan husband, Mahira Khan lost bag, Mahira Khan son, Mahira Khan serials, Mahira Khan news, माहिरा खान, माहिरा खान अली अस्करी, mahira khan news in hindi, bollywood news

(फोटो साभारः ट्विटरः @TheMahiraKhan)

अपने ट्वीट में माहिरा ने इस एयरलाइंस कंपनी को भी टैग किया है. दूसरी तरफ अभिनेत्री इन दिनों रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चलते जेद्दाह पहुंची हुई हैं, जहां से बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी. इस तस्वीर में दोनों साथ बैठे कुछ बातचीत करते और एक-दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराते दिखाई दिए थे.

इससे पहले हिंदी और साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता राणा दग्गुबाती ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसी ही परेशानी का खुलासा किया था. अभिनेता का सामान हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट से गुम हो गया, जिसके बाद उन्होंने विमान कंपनीको टैग करते हुए अपने गुम हुए सामान के बारे में फैंस को बताया और इसके पीछे विमान कंपनी को जिम्मेदार ठहराया.

Tags: Entertainment, Mahira Khan, Pakistani Actress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *