ऐश्वर्या राय के घिसे पिटे स्टाइल पर यूजर्स ने खींची टांग; कह दिया 'आंटी', भाईजान भी आए याद

हाइलाइट्स

सुभाष घई ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, पहुंचे कई सितारे.
ऐश्वर्या राय के लुक पर आ गया लोगों को गुस्सा.

मुंबई. मनोरंजन जगत में कुछ जोड़ियां या उनके लव अफेयर ऐसे हैं, जो लोगों के जेहन में बस गए हैं. समय के साथ सितारे भले ही आगे निकल गए लेकिन लोग अब भी पुराने रिश्तों को याद करते हैं. इसके अलावा सेलेब्स के स्टाइल पर भी लोगों की नजरें रहती हैं. ऐसे में हाल ही स्टाइल और पुराने लव अफेयर पर लोगों ने ऐश्वार्या राय (Aishwarya Rai) को ट्रोल कर दिया. फिल्ममेकर सुभाष घई (Shubhash Ghai Birthday) को बर्थडे विश करने लिए बीती रात बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. इसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ जहां ऐश्वर्या पहुंची. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) भी खास तौर पर पहुंचे.

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या और सलमान के आने का समय अलग अलग रहा. लेकिन लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया. सलमान फुल स्वैग में नजर आए और फैंस को भी उनका अंदाज भाया. दूसरी तरफ, ऐश्वर्या अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गईं. यूजर्स को उनका अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया.

स्टाइल चेंज करने की जरूरत
निर्देशक सुभाष घई पार्टी के लिए अभिषेक ने बंद गला कोट पहना था. दाढ़ी और चश्मे के साथ उनका लुक खास था. वहीं, ऐश्वर्या ने हैवी वर्क वाला ब्लू सूट कैरी किया था. इसके साथ उन्होंन हमेशा की तरह हेयर स्टाइल रखी थी. बस, यही उनके फैंस को समझ नहीं आया. उनके लुक को लेकर एक यूजर का कहना था, ‘फेस में प्लास्टिक लगाती हैं आप’, एक का कहना था, ‘हेयर स्टाइल नहीं चेंज करती हैं तो कम से कम ड्रेसिंग स्टाइल चेंज कर लो.’ वहीं, एक यूजर ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया, यूजर ने लिखा ‘अब स्टाइल चेंज करने का टाइम आ गया है, इनका लुक आंटी जैसा है.’

ऐश्वर्या को देखकर लोगों को सलमान खान की भी याद आ जाती है. एक यूजर का कहना था, ‘आज भी भाईजान की वजह से भाभी बोलता हूं.’

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Salman khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *