ऐश्वर्या राय पर जब आगबबूला हो उठी बच्चन फैमिली, पति अभिषेक भी रहे खफा, वजह थे ऋतिक रोशन!

नई दिल्ली. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की पर्सनल-प्रोफेशनल से लाइफ से जुड़ा एक किस्सा सुर्खियों में बना हुआ है. यह किस्सा 17 साल पुराना है और बॉलीवुड के हैंडसम हैंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से जुड़ा हुआ है. आपको साल 2006 में आई फिल्म ‘धूम 2’ याद ही होगा. अरे वहीं फिल्म जिसमें ऐश्वर्या राय ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक से सभी को क्रेजी कर दिया था. फिल्म से कहीं ज्यादा इसका ‘क्रेजी किया रे’ गाना लोगों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म को डायरेक्टर संजय गढ़वी (Sanjay Gadhvi) ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट ऋतिक रोशन को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गई थी.

मजेदार बात ये रही हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के पति एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी लीड रोल में थे. इन तीनों के अलावा उदय चोपड़ा और बिपाशा बसु की भी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी.

जानिए क्या था माजरा
अब आते हैं असली मुद्दे पर जिसकी वजह से ऐश्वर्या को बड़ी सांसत झेलनी पड़ गई थी. आलम ये रहा कि बेचारी एक्स मिस वर्ल्ड को कोर्ट से नोटिस भी आ गया था और परिवार ( बच्चन फैमिली) भी खफा हो गई थी. ये सब डायरेक्टर संजय गढ़वी और ऋतिक रोशन की वजह से हुआ था. अब आप सोच रहे हैं किया क्या माजरा रहा है, तो आपको बता दें कि स्क्रिप्ट की डिमांड की वजह से ऐश्वर्या ने ऋतिक रोशन संग इंटीमेट सीन शूट किया था. इस सीन में ऋतिक संग ऐश्वर्या ने जमकर लिपलॉक किया. जब सीन लोगों के सामने आया तो हर जगह हाय-तौबा मच गया.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 11, 2023, 18:51 IST" title="ऐश्वर्या राय पर जब आगबबूला हो उठी बच्चन फैमिली, पति अभिषेक भी रहे खफा, वजह थे ऋतिक रोशन!" src="https://www.youtube.com/embed/gavPKwaMFyc" item="” isDesktop=”true” id=”5203173″ >

ऐश्वर्या ने खुद किया था खुलासा
लीगल नोटिस को लेकर एक बार खुद ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह ऑनस्क्रीन किसिंग के पक्ष में नहीं थीं. वह किसिंग सीन को करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं. किसिंग सीन नहीं करने की वजह से उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों को छोड़ दिया था. लेकिन उन्होंने इसे हिंदी सिनेमा में पहले ट्राई करने की सोची और जानना चाहा कि इस बारे में लोगों की क्या प्रतिक्रिया मिलती है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कबूल किया कि फिल्म में उन्होंने वह एक खास सीन किया था और इसकी वजह से उन्हें देश के कई लोगों ने लीगल नोटिस भेज दिया था. लीगल नोटिस में उनसे लिखित तौर पर पूछा गया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

ऐश्वर्या के अनुसार, नोटिस में लिखा था, ‘आप आइकॉनिक हैं, आप हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण हैं, आपने अपनी लाइफ को एक उदारण की तरह पेश किया है. इस सीन से हम कम्फर्टेबल नहीं हैं, आपने ऐसा क्यों किया?

अभिषेक सहित बच्चन फैमिली भी हो गई थी खफा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उन दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की सगाई हो चुकी थी, इसलिए बच्चन फैमिली भी इस सीन को लेकर नाराज थी. अटकलों की मानें तो ऋतिक और ऐश्वर्या के इस किसिंग सीन को देखने के बाद अभिषेक इतने नाराज हो गए थे कि वह ऋतिक से बात करना बंद कर दिया था. वहीं बच्चन फैमिली ने भी पूरी कोशिश की कि फिल्म से कुछ खास सीन हटवाने की. हालांकि ऐसा हो नहीं पाया और पर्दे आते ही यह फिल्म हिट हो गई थी.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Amitabh bachchan, Entertainment news., Hrithik Roshan, Jaya bachchan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *