औरंगाबाद में मंदिर में चोरी का अजीबोगरीब मामला, भगवान की पूजा करने के बाद दानपात्र से निकाले पैसे, घटना CCTV में कैद

हाइलाइट्स

औरंगाबाद में मंदिर की दानपेटी से हुई चोरी
चोरों ने पहले भगवान की पूजा की फिर निकाल लिए पैसे
मंदिर में चोरी की वारदात की पूरी घटना CCTV में कैद

औरंगाबाद: महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में चोरी (Theft)  का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां चोरों ने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान की पूजा की उसके बाद मंदिर से चोरी की. चोरी की यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने बाकायदा भगवान की पूजा की और उसके बाद दानपात्र से चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पूरा मामला औरंगाबाद के पाचपीरवाडी गांव में का है. चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि चोर पहले गर्भगृह में प्रवेश करते हैं और उसके बाद भगवान की पूजा करते हुए उन पर फूल चढ़ाते हैं. पूजा खत्म करने के बाद वह दानपात्र को खोलते हैं और उसमें से पैसे चोरी करते हैं. चोरी की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस को सूचना दी गई.

UP: कार को कुचलने के बाद घसीटता रहा डंपर, भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, भीड़ ने पुलिस के साथ की मारपीट

<youtubeembed cat="nation" creationdate="January 25, 2023, 15:50 IST" title="औरंगाबाद में मंदिर में चोरी का अजीबोगरीब मामला, भगवान की पूजा करने के बाद दानपात्र से निकाले पैसे, घटना CCTV में कैद" src="https://www.youtube.com/embed/6B6ImO9o6OA" item="” isDesktop=”true” id=”5277133″ >

चोरी को लेकर चारों तरफ चर्चा
इस अजीबोगरीब चोरी को लेकर क्षेत्र भर में चर्चा हो रही है. लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं. पुलिस वाले भी चोरी की इस तरह की वारदात को देखकर हैरान हैं. फुटेज में चोरों द्वारा भगवान की पूजा-अर्चना के बाद चोरी करने को लोग अलग अलग नजरिए से देख रहे हैं. फिलहाल CCTV फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. फुटेज के आधार पर चोरों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Aurangabad, Maharashtra News, Theft

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *