कठघरे में Punjab Police: National Weightlifting खिलाड़ी का आरोप, ‘नौकरी के नाम पर कई बार किया गया Rape’

लुधियाना: राष्ट्रीय स्तर की एक खिलाड़ी ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस खिलाड़ी का कहना है कि नौकरी दिलवाने के नाम पर एक अधिकारी ने कई बार उसका बलात्कार (Rape) किया. नेशनल लेवल की इस खिलाड़ी के सनसनीखेज आरोपों से भूचाल आ गया है. पुलिस महकमे में भी इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. वहीं, हरकत में आए वरिष्ठ अधिकारी अब जांच की बात कर रहे हैं. 

Sports Quota से नौकरी का झांसा
 

राष्ट्रीय स्तर की एक खिलाड़ी ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी ने उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. जानकारी के अनुसार यह मामला पंजाब के लुधियाना का है. यहां की एक नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी (National Weightlifting Player) ने पुलिस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. खिलाड़ी का कहना है कि संबंधित अधिकारी ने स्पोर्ट्स कोटे से सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

ये भी पढ़ें -Nagaur: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

आरोपों की पुष्टि होना बाकी
 

महिला खिलाड़ी के इन आरोपों को पुलिस (Police) ने गंभीरता से लिया है. एडीसीपी प्रज्ञा जैन (ADCP Pragya Jain) ने इस बारे में कहा कि मामला सामने आया है, लेकिन अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी द्वारा लगाए गए आरोपों की पहले जांच की जाएगी और अगर इन आरोपों की पुष्टि होती है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी.

पहले भी हुई थी फजीहत
 

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह (Pritpal Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह अंडा चुराते हुए नजर आये थे. इस वीडियो को लेकर पुलिस को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. मामला सामने आने के बाद प्रीतपाल को सस्पेंड कर दिया गया था, साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे. अब बलात्कार के आरोप ने एक बार फिर पंजाब पुलिस को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *