कभी साथ करते थे काम, अब उन्‍हीं के संग कर दी गंदी हरकत; पुलिस के शिकंजे में आरोपी डॉक्‍टर

मुंबई. महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक डॉक्‍टर को अपनी ही पूर्व महिला सहयोगी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. लेडी डॉक्‍टर और आरोपी दोनों कभी एक साथ काम करते थे. बाद में दोनों अलग-अलग जगहों पर काम करने लगे थे. आरोप है कि आरोपी डॉक्‍टर लेडी डॉक्‍टर की डिस्‍पेंशरी में बलपूर्वक घुस गया और पीड़िता के साथ गालीगौज करने के अलावा उनके साथ छेड़छाड़ भी की. शिकायत मिलने के बाद स्‍थानीय पुलिस ने आरोपी डॉक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, लेडी डॉक्‍टर के साथ छेड़छाड़ की यह घटना दिंडोशी इलाके की है. पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय लेडी डॉक्‍टर ने कभी आरोपी के साथ एक अस्‍पताल में काम किया था. किसी पुराने विवाद को लेकर आरोपी डॉक्‍टर महिाला चिकित्‍सक के डिस्‍पेंशरी में घुस गया और उनके साथ अभद्रता की. आरोपी ने महिला डॉक्‍टर को गालियां देने लगा. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो डॉक्‍टर ने लेडी डॉक्‍टर के साथ छेड़छाड़ भी कर डाली. पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उनकी तस्‍वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की भी धमकी दी थी.

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के विवाद पर दो गुटों में मारपीट, 1 की मौत, 24 लोगों पर FIR

महिला डॉक्‍टर की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और मामलों में एफआईआर दर्ज की गई थी. दिंडोशी थाने की पुलिस ने इसके बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद था, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर इसकी तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है.

बता दें कि नए साल के जश्न के दौरान जुहू के एक पांच सितारा होटल में एक व्यक्ति ने 12 साल की एक लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. पुलिस ने बताया था कि नए साल की पूर्व संध्या पर लड़की अपने माता-पिता के साथ होटल गई थी. 29 वर्षीय आरोपी जयप्रकाश मल्होत्रा भी वहां मौजूद था. एक अधिकारी ने बताया कि लड़की और आरोपी रविवार तड़के करीब तीन बजे डांस फ्लोर पर थे, तभी आरोपी ने कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया था.

Tags: Crime News, Mumbai News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *