करीना कपूर ने जब सरेआम फेमस एक्ट्रेस को कह दिया 'भाभी', हैरान रह गए रणबीर कपूर, शर्म से हुए लाल और फिर…

नई दिल्ली- रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद उठा रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. अभी ये कपल अपना ज्यादातर समय अपनी बेटी के साथ ही बिता रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की काफी चर्चित शादी थी. इन दिनों भले ही रणबीर कपूर अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब ये एक्टर अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में छाए रहते थे. दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक, रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई लीडिंग लेडी के साथ जुड़ चुका है. 

रणबीर और कैटरीना ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. यहां तक कि रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर को भी कैटरीना काफी पसंद थीं. उस वक्त मीडिया में छाई खबरों को देखकर लगता था कि ये कपल कभी भी शादी के बंधन में बंध सकता है. इन सभी अटकलों के बीच एक्टर की चचेरी बहन करीना कपूर का एक ऐसा बयान वायरल हुआ, जिसने इन खबरों को और भी तेजी से हवा दी.

करीना ने कैटरीना को कहा था ‘भाभी’
करीना कपूर अपने भाई रणबीर कपूर के साथ करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत करने पहुंची थीं. इस दौरान करण ने बेबो से पूछा कि अगर उन्हें इंडस्ट्री में किसी एक एक्ट्रेस को पसंद करना हो तो वो किसे करेंगी, जिसके जवाब में करीना कहती हैं कि वह अपने परिवार में से ही किसी का नाम लेना चाहेंगी, इसलिए वह अपनी भाभी कैटरीना कैफ का नाम लेंगी. बेबो ने नेशनल टीवी पर कैटरीना को अपनी भाभी कहकर रणबीर और कैटरीना के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 13, 2023, 07:30 IST" title="करीना कपूर ने जब सरेआम फेमस एक्ट्रेस को कह दिया 'भाभी', हैरान रह गए रणबीर कपूर, शर्म से हुए लाल और फिर…" src="https://www.youtube.com/embed/NWatyBV1vo8" item="” isDesktop=”true” id=”5206799″ >

बेबो ने खींची थी भाई की टांग
इतना ही नहीं, इसके बाद बेबो ने अपने भाई की जमकर टांग भी खींची थी. उन्होंने करण को बताया था कि वह शादी की पूरी तैयारी कर रही हैं. बेबो ने कहा था कि उन्होंने शादी का लहंगा भी सिलवा लिया है. साथ ही, वह ‘शीला की जवानी’ और ‘चिकनी चमेली’ पर डांस प्रैक्टिस भी कर रही हैं. इन सब बातों को सुनकर रणबीर कपूर शर्म से लाल हो गए थे. ऐसी बातें हो और करण किसी की टांग न खींचे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. करण और बेबो ने साथ मिलकर रणबीर की खूब खिंचाई की थी.

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में साथ काम किया था. इस कपल ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही डेट करना शुरू कर दिया था. कहा जाता है कि दोनों ने शादी करने का मन भी बना लिया था, लेकिन फिर उनके रास्ते अलग हो गए. आज ये दोनों ही अपने-अपने पार्टनर्स के साथ काफी खुश हैं.

Tags: Kareena kapoor, Katrina kaif, Ranbir kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *