कहीं कांग्रेस का न हो जाए नुकसान? दिग्विजय के बाद अब KTS तुलसी ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कहा- पता नहीं…

हाइलाइट्स

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बाद अब KTS तुलसी ने भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा किया है.
KTS तुलसी ने कहा- कुछ पता नहीं लगता कौन मरा, कहा मरा, क्यों मरा, किसने मारा.
KTS तुलसी ने दिग्विजय सिंह के बयान का भी समर्थन किया है.

नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा कर कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने एक बार फिर विवाद पैदा कर दिया है. कल कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने सवाल उठाया था. तो अब कांग्रेस नेता केटीएस तुलसी (KTS Tulsi) ने पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक (Pakistan Surgical Strike) को लेकर सवाल उठाया है. इसके साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयानों का भी समर्थन किया है.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, उन्होंने कहा है कि कुछ पता नहीं लगता कौन मरा, कहा मरा, क्यों मरा, किसने मारा. सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर पता नहीं कितने देश के लोग मौत की भेंट चढ़ गए. ये भी पता नहीं चलता है कि उसके खिलाफ कोई सबूत है क्या, तो ये हालत है. न जाने कब जम्मू कश्मीर के लोग चैन से सोएंगे. दिग्विजय सिंह के बयानों को मैं बिल्कुल समर्थन करता हूं.

पढे़ं- दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाया सवाल, कांग्रेस ने बनाई दूरी, भाजपा ने किया पलटवार

मालूम हो कि कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान के बाद सियासी तूफान खड़ा हो गया है. अब इसके बाद केटीएस तुलसी का बयान आग के में घी डालने जैसा है. सोमवार को दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘ये सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं लेकिन प्रमाण कुछ नहीं, केवल झूठ का पुलिंदा से ये राज कर रहे हैं’. उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि केंद्र सरकार ने आज तक संसद के समक्ष सर्जिकल स्ट्राइक या पुलवामा आतंकी हमले पर कोई रिपोर्ट नहीं रखी है.

<youtubeembed cat="nation" creationdate="January 24, 2023, 10:46 IST" title="कहीं कांग्रेस का न हो जाए नुकसान? दिग्विजय के बाद अब KTS तुलसी ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कहा- पता नहीं…" src="https://www.youtube.com/embed/r2b0BGJzbgA" item="” isDesktop=”true” id=”5269885″ >

हालांकि इसके बाद कांग्रेस ने उनके बायान से किनारा कर लिया. कांग्रेस पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर सोमवार शाम को कहा, ‘आज वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा व्यक्त किए गए विचार कांग्रेस पार्टी के नहीं, उनके व्यक्तिगत विचार हैं. साल 2014 से पहले यूपीए सरकार ने भी सर्जिकल स्ट्राइक की थी. राष्ट्रहित में सभी सैन्य कार्रवाइयों का कांग्रेस ने समर्थन किया है और आगे भी समर्थन करेगी.’

Tags: Congress, Digvijay singh, Surgical Strike

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *