कियारा आडवाणी संग शादी की अफवाह पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का मजेदार कमेंट, बोले- ‘किसी ने नहीं किया इनवाइट’

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘मिशन मजनू’  नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी से दिखाई जाएगी. सिद्धार्थ की फिल्म से अधिक लोगों की दिलचस्पी इन दिनों उनकी शादी को लेकर है. ‘शेरशाह’ फिल्म में सिद्धार्थ की को-एक्ट्रेस रही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी करने की चर्चा हो रही है. हल्दी, मेहंदी, संगीत को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं. एक्टर से जब इस बारे में पूछा गया तो वे बड़े ही मजेदार अंदाज में सवाल को टाल गए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. सच्ची घटना पर आधारित इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में एक्टर एक टेलर की भूमिका में नजर आएंगे. ऐसे हीरो, जिन्हें अक्सर पहचान नहीं मिल पाती है, इसी पर फिल्म की कहानी है. सिद्धार्थ की नई फिल्म जनवरी में आ रही है तो फैंस को लगता है कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी भी जनवरी में होगी.

पाक एक्ट्रेस सनम सईद का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान- ‘पूरा पाकिस्तान मधुबाला-दीपिका को जानता है लेकिन इंडिया..’

सिद्धार्थ ने खुद से किया सवाल
तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की लोकेशन, वेन्यू, गेस्ट लिस्ट, कौन-कौन से सेलिब्रिटी आने वाले हैं, समेत शादी के फंक्शन को लेकर तमाम जानकारी दी जा रही है. हालांकि ना तो सिद्धार्थ, ना ही कियारा ने अपनी शादी को लेकर कंफर्मेशन दिया है. गुड टाइम्स से बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी पर. पब्लिक ने किया. मैंने दो बार शादी की डेट्स और सारी जानकारियों के बारे में पढ़ा, एक बार तो मैंने भी चेक किया कि क्या मैं शादी कर रहा हूं? अगर लोग मेरी पर्सनल लाइफ से अधिक मेरी फिल्म पर फोकस करें तो मुझे अच्छा लगेगा’.

ये भी पढ़िए-पहले फ्लॉप हुई ‘सर्कस’, फिर सेट पर हुआ एक्सीडेंट: रोहित शेट्टी का छलका दर्द, बोले-‘हम गिरे…’

कियारा-सिद्धार्थ ने शादी पर कोई बयान नहीं दिया
कियारा आडवाणी जब एक एड में ब्राइडल लुक में नजर आई थीं तो शादी की अफवाहें तेज हो गई थीं. लाल रंग के लहंगे में कियारा माथे पर चुन्नी लिए नजर आईं. सिद्धार्थ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इंडस्ट्री में एक्टर के 10 साल पूरे हो चुके हैं. वे आखिरी बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *