किरायेदार का देर से लौटना मकान मालिक को गुजरा नागवार, तड़ातड़ दाग दी गोलियां, जानें मामला

हाइलाइट्स

सेना के जवान पर किरायेदार को गोली मारने का आरोप.
रोज देर लौटने से किरायेदार से नाराज था मकान मालिक.
रांची एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के खोखमा टोली क्षेत्र की घटना.

रांची. राजधानी रांची में एक किरायेदार को काम के चलते देर से लौटना भारी पड़ गया. किरायेदार का देर से लौटना मकान मालिक (Landloard) को कुछ इस कदर नागवार गुजरा कि उसने किराएदार को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली की आवाज से आस-पास के लोग भी जाग गए. घायल को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वहीं, आरोपी मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोली मारनेवाला आरोपी सेना का रिटायर्ड जवान बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, हरिलाल यादव उर्फ बबलू यादव रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के पास खोखमा टोली में सेना के जवान राजेश तिवारी के घर पर किराये में रहते हैं. काम की वजह से किरायेदार हमेशा देर से घर आया करता था, जिसे लेकर मकान मालिक राजेश तिवारी उसपर भड़का रहता था. प्रत्येक दिन देर हो जाने के वजह से हरिलाल ने मकान मालिक से गेट की दूसरी चाबी भी मांगी थी. ताकि उसके लेट होने पर मकान मालिक को परेशानी न हो. लेकिन मकान मालिक राजेश ने उसे दूसरी चाबी देने से भी इंकार कर दिया था.

Ranchi News: FD तोड़कर रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने निकाले 5 लाख रुपये, बैंक से निकलते ही…

आपके शहर से (रांची)

झारखंड
रांची

झारखंड
रांची

ऐसे हुआ गोलीकांड
बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात जब हरिलाल देर से लौटा तो मकान मालिक राजेश के साथ उसका इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि मकान मालिक राजेश तिवारी ने अपनी पिस्टल से हरिलाल के पैर में गोली मार दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एयरपोर्ट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जिस पिस्टल का इस्तेमाल राजेश के द्वारा किया गया उस पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है. मकान मालिक राजेश तिवारी सेना का रिटायर जवान बताया जा रहा है और उसके पास से जो पिस्टल बरामद हुई है, वो लाइसेंसी है. बहरहाल, छोटी सी बात को लेकर हुई गोलीबारी से आस-पास के लोग भी सकते में है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Ranchi news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *