केंद्र और बंगाल का टकराव बढ़ा, PM को ‘इंतजार’ कराने पर ममता बोलीं- हमें भी सड़क पर 20 मिनट इंतजार करना पड़ा

कोलाकाता: चक्रवर्ती तूफान यास (Cyclone Yass) से हुए नुकसान का आकलन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के देर से शामिल होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले पर ममता की दलील है कि उनको बैठक के बारे में समुचित तरीके से सूचना नहीं दी गई थी. 

क्या कहना है ममता का
ममता ने कहा है कि कल पीएम मुझसे मिले और चले गए, मैंना सोचा कि यह बैठक का अंत है. ममता ने कहा, पीएमओ द्वारा राष्ट्रीय चैनलों को ‘खिलाया’ जा रहा है ताकि वे किसी भी तरह मेरा अपमान कर सकें. कल हमने देखा कि कितने नेता और दल हैं जिन्होंने राजनीति का सहारा लिया और मेरी और सीएस की छवि खराब की. हमें एक दिन पहले देर शाम पता चला कि पीएम को बंगाल का दौरा करना है. आप सभी जानते हैं कि मैंने बहुत पहले ही चक्रवात संभावित क्षेत्र का दौरा करने की अपनी योजना की घोषणा कर दी थी

क्या है मामला
प्रधानमंत्री ने मेदिनीपुर के कलाईकुंडा एयरबेस पर समीक्षा बैठक बुलाई थी, लेकिन ममता वहां आधे घंटे देरी से पहुंची और ऊपर से बैठक में हिस्सा लेने की बजाय उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उनको नुकसान पर सरकार की रिपोर्ट सौंपी और उनकी अनुमति लेकर वहां से निकल गईं.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *