केबीसी सीजन-14 को मिला अपना दूसरा करोड़पति!, दिल्ली के शाश्वत गोयल देते नजर आए 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब

KBC 14: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) का पॉपुलर शो है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14). अब इस शो का 14वां सीजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं जल्द ही केबीसी को अपना दूसरा करोड़पति भी मिलने वाला है. ऐसा हम नहीं ऐसा शो के नए प्रोमों में दिखाया जा रहा है. अमिताभ बच्चने के सामने दिल्ली के शाश्वत गोयल हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. शाश्वत ने एक करोड़ की धनराशी जीत ली है और वो 7.5 करोड़ के लिए आगे खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही एक नए पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. इसका सबूत आपको हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में मिल जाएगा. चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें शो को दूसरा करोड़पति मिल चुका है यह नजर आ रहा है. इस सीजन की पहली करोड़पति महाराष्ट्र के कोल्हापुर की कविता चावला बनी थीं. वह इस सीजन की पहली महिला विनर थीं जिन्होंने एक करोड़ की धनराशी अपने नाम की थी. जबकि अब दिल्ली के शाश्वत गोयल एक करोड़ की धनराशि जीतकर 7.5 करोड़ के सवाल के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

केबीसी 14 को मिला अपना दूसरा करोड़पति
इतने सालों बाद आज भी केबीसी दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए है. प्रत्येक रात 9 बजे शो के चाहने वाले अपनी टीवी स्क्रीन के सामने पूरी तैयारी से बैठ जाते हैं. जैसे-जैसे कंटेस्टेंट की स्क्रिन पर सवाल आता है दर्शक भी अपने ज्ञान को जांचने लगते हैं. हर बार लोगों में ये एक्साइटमेंट रहती हैं कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट कितना अमाउंट जीतता है और करोड़पति बनकर सामने आता है. वैसे जानकारी के लिए बता दें कि अब इस शो को अपना दूसरा करोड़पति भी मिलने वाला है.

क्या जीत पाएंगे 7.5 करोड़ रुपये
नए प्रोमों में दिल्ली के रहने वाले शाश्वत गोयल हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. शाश्वत एक करोड़ की रकम जीतकर 7.5 करोड़ के लिए खेलते नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शाश्वत शो से 7.5 करोड़ की धनराशि जीतकर सीजन के पहले ये राशी जीतने वाले करोड़पति बनते हैं या नहीं. क्योंकि अगर वो इसका सही जवाब नहीं दे पाते हैं तो शाश्वत सीधा आखिरी पड़ाव से गिरकर 75 लाख लेकर घर जा सकते हैं. अगर जवाब सही होता है तो शाश्वत इतिहास भी रच सकते हैं. फैंस तो उम्मीद ही कर रहे हैं कि केबीसी को उसका पहला असली करोड़पति मिल जाए.

Tags: Amitabh Bachachan, KBC

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *