केरल: छात्रा से छेड़खानी पर सरकारी स्कूल प्रिंसिपल समेत 3 टीचरों पर लगा पॉक्सो एक्ट, गिरफ्तार

कोच्चि. कोच्चि में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद अपनी छात्रा को घर वापस लाने के दौरान कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक स्कूल शिक्षक को केरल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को यहां जारी एक प्रेस बयान में कहा कि इसके अलावा स्कूल के प्रधानाध्यापक और दो अन्य शिक्षकों को भी सोमवार को ही पुलिस को घटना की सूचना समय पर नहीं देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि इन सभी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है.

किरण करुणाकरन को तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल से गिरफ्तार किया गया था, जहां वह 16 नवंबर को अपराध करने के बाद से छिपा हुआ था. केरल के एर्नाकुलम जिले के थ्रिप्पुनिथुरा पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके में बुधवार को छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया, जब वह स्कूल के कला उत्सव से लौटते समय अपने शिक्षक किरण करुणाकरन के साथ बाइक पर जा रही थी. पुलिस को मामले की सूचना नहीं देने के लिए स्कूल की प्रिंसिपल शिवकला और दो शिक्षिकाओं शैलजा और जोसेफ को भी गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया, जिन्होंने एर्नाकुलम जिले के पट्टीमट्टम के मूल निवासी मुख्य आरोपी किरण करुणाकरन को छिपाने में मदद की थी. इसके अलावा, पुलिस ने मुख्य आरोपी की उस कार को भी जब्त कर लिया है, जिसे वह अपराध करने के बाद अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए इस्तेमाल कर रहा था.

Tags: Kerala News, Kochi News, Tamilnadu news

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *