कैटरीना-विक्की के नक्शेकदम पर अथिया-केएल राहुल, शादी से पहले लिया बड़ा फैसला, मेहमानों पर लागू होंगे नियम

मुंबईः 2023 की पहली बॉलीवुड वेडिंग अब करीब है, जो सिर्फ बॉलीवुड के लिए ही नहीं खेल जगत के लिए भी बेहद खास है. सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की एक्ट्रेस-बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) 23 जनवरी को अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस, पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधेंगी. इस शादी के लिए सुनील शेट्टी का खंडाला हाउस भी सज गया है. जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में अभिनेता के खंडाला हाउस में हर तरफ सजावट और लाइटिंग देखी जा सकती है. शाम के समय लिए गए इस वीडियो में अभिनेता के फार्महाउस की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी के खंडाला हाउस का वीडियो साझा किया है, जिसमें भव्य विवाह स्थल की झलक देखी जा सकती है. हालांकि, इस वेडिंग की अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन तैयारियों से साफ है कि ये पूरी तैयारी अथिया-केएल राहुल की शादी के लिए हो रही है. अथिया केएल राहुल की शादी को लेकर अभी तक परिवार के किसी सदस्य ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में करीब 100 मेहमान होंगे और कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी को प्राइवेट रखने के लिए नो-फोन पॉलिसी लागू की है. यानी शादी के दौरान मेहमानों के सेल फोन जब्त कर लिए जाएंगे. इस लैविश वेडिंग सेरेमनी में कई बड़े बॉलीवुड स्टार शामिल होंगे. जिनमें सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

वहीं क्रिकेट जगत के कई दिग्गज भी इस शाही शादी में हिंस्सा लेने वाले हैं. एमएस धोनी और विराट कोहली भी साथी खिलाड़ी केएल राहुल के खास दिन का हिस्सा बनेंगे. अथिया और केएल राहुल का परिवार इस शाही शादी को लेकर खासा उत्साहित है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 2020 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा की थी, जो लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

News18 Hindi

अथिया-केएल राहुल की शादी की चर्चा के बीच इस सवाल ये भी उठ रहे थे कि आखिर सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी कहां से करने वाले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @suniel.shetty)

कथित तौर पर अथिया और केएल राहुल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और पहली ही मुलाकात में दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों की ये दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई और यह जोड़ी अब शादी के बंधन में बंधने और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *