कैमूर: रामगढ़ सरस्वती शिशु मंदिर से 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण

हाइलाइट्स

सीसीटीवी में दिखा कि एक व्यक्ति बच्ची का हाथ पकड़कर ले जा रहा है.
पुलिस ने जल्द कार्रवाई और बच्ची की सकुशल बरामदगी का वादा किया.
अपहरण की यह घटना साजिश है य कुछ और, जांच कर रही कैमूर पुलिस.

रिपोर्ट-अभिनव कुमार सिंह
भभुआ. कैमूर जिले में अपराधियों ने स्कूल पढ़ने गई 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वारदात सीसीटीवी में कैद होने की बात सामने आ रही है. मासूम बच्ची को किडनैप किए जाने की सूचना पर पहुंचे कैमूर पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने परिवार को संत्वना देते हुए मामले की जांच कही है. एसपी ने पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए सख्त निर्देश दिया है. मामला रामगढ़ के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल का है.

बता दें कि गायब बच्ची रामगढ़ निवासी अरविंद कुमार सिंह की तीन साल की पुत्री गोल्डी कुमारी है. बच्ची के परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह घर से पढ़ने के लिए स्कूल गई थी. किंतु करीब दस बजे प्रिंसिपल को फोन आया कि गोल्डी घर गई है क्या? उसके बाद हमलोग गोल्डी के स्कूल पहुंचे तो कुछ पता नहीं लगा. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने रामगढ़ थाना में इस घटना की सूचना देकर जल्द ही कार्रवाई करने की गुहार लगायी.

मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार ने स्कूल का निरीक्षण किया और आस पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि बच्ची को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है. जिसके बाद पुलिस और चौकन्नी हो गई और हर चौक-चौराहों पर नाकाबंदी कर बच्ची की खोज करने में जुट गई.

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो देखा गया कि बच्ची का हाथ पकड़कर कोई व्यक्ति ले जा रहा है. ये अपहरण की साजिश है या कोई और वजह है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इसका खुलासा कर बच्ची को बरामद किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Kaimur, Kidnapping Case

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *