क्या राजस्थान में गहलोत की जगह बनेंगे CM? सोनिया से बैठक के बाद क्या बोले पायलट

नई दिल्ली. इस वक्त राजस्थान के सियासी संकट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल राजस्थान में सीएम पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे सचिन पायलट ने गुरुवार की देर शाम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने कहा कि मेरी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात हुई. उन्होंने शांति से मारी बात सुनी. राजस्थान में जो भी घटनाक्रम हुआ है, इस पर उनसे चर्चा हुई. राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन होगा के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा कि मैंने अपनी भावना कांग्रेस अध्यक्ष तक पहुंचा दी है वह राजस्थान के बारे में निर्णय लेंगी.

सचिन पायलट ने कहा कि मैं यही चाहता हूं कि हमलोग मेहनत करके 2023 का विधानसभा चुनाव जीते. उसके लिए हमको मिलकर लड़ना होगा. राजस्थान के संदर्भ में जो निर्णय लेना है, वो कांग्रेस पार्टी लेगी. हमारा एक ही उद्देश्य है कि राजस्थान सहित कैसे बाकी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बने.

‘राजस्थान में परिपाटी को तोड़ना है’
सचिन पायलट ने कहा कि अगले 12 महीने में मेहनत करके कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. मेरी पहली प्राथमिकता है कि राजस्थान में 5 साल भाजपा और 5 साल कांग्रेस की परिपाटी को तोड़ना है. हमलोग  दोबारा कांग्रेस की सरकार बना सकते है. 2023 में कैसे कांग्रेस की सरकार रिपीट हो, हमारा यही ऑब्जेक्टिव है. उस दिशा में जो काम करना होगा वो करेंगे.

Tags: Interim President Sonia Gandhi, Sachin pilot

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *