क्यों देखनी चाहिए आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'? सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. दर्शकों के साथ-साथ खुद आमिर को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहा है, क्योंकि आमिर को ‘लाल सिंह चड्ढा’ से काफी उम्मीदें हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म जमकर उभरेगी.

खबरों की माने तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25 करोड़ का बिजनेस कर सकती है, जो इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म होगी. वैसे, सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से कुछ यूजर्स इस फिल्म को बॉयकट करने की मांग करते रहे हैं, लेकिन आमिर भी हर बार इस फिल्म को देखने की अपील भी करते रहे हैं, ऐसे में जिन-जिन लोगों के मन में ये शंका है कि ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं, तो आज हम आपको इस फिल्म को देखने की 5 अहम वजह बताने की कोशिश करते हैं.

1. आमिर खान को लोग मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जानते हैं, हालांकि ये नाम उन्हें यूं ही नहीं मिल गया, बल्कि आमिर की फिल्मों की वजह से उन्हें ये नाम दिया गया. ये तो हम सब जानते हैं कि आमिर अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं. साथ वह अपनी फिल्मों के जरिए कोई न कोई संदेश जरूर छोड़ जाते हैं, ऐसे में ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखना भी दर्शकों के लिए काफी खास रहेगा.

2. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान अपनी फिल्मों में हर बार कुछ नया लेकर आते हैं, तो ये भी देखना दिलचस्प होगा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में क्या नयापन हमें देखने को मिलेगा.

3. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. फिल्म अपने-आप में एक अनूठी कृति है, पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बनाने के पीछे की यात्रा आसान नहीं थी. फिल्म मेकर्स को ‘फॉरेस्ट गंप’ के अधिकार हासिल करने में लगभग आठ साल लग गए थे. ‘फॉरेस्ट गंप’ के मेकर्स ने इसके साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टिकट खरीदने की अपील की है.

4. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख और आमिर खान के साथ नजर आएंगे. तो दर्शकों के लिए डबल ट्रीट से कम नहीं होगा.

5. ‘थ्री ईडियट्स’ के बाद आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है. इस जोड़ी को ‘थ्री ईडियट्स’ में बेहद पसंद किया गया था, तो एक बार फिर इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प रहेगा.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *