खरगोनः ब्लाइंड मर्डर सुलझाया, साथ शराब पी, फिर विवाद पर रेत दिया था गणेश का गला, 2 गिरफ्तार

खरगोन (मध्य प्रदेश).  मध्य प्रदेश के खरगोन में पुलिस ने महज 72 घंटे में एक अधेड़ के ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है. कत्ल केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दरसहल, दो दिन पहले कलेक्टर कार्यालय के पास नवग्रह मेला मैदान पर अधेड़ की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. लाश मिलने के बाद मौके पर एसपी धर्मवीर सिह खूद पहुंचे थे. मौके से मृतक के पास मिले मोबाइल और डायरी से 50 वर्षीय गणेश तंवर मण्डलेश्वर के पास छोटी खरगोन निवासी के रूप में पहचान हुई थी. संदिग्ध लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई थी. अब मेनगांव थाना पुलिस ने महज 72 घंटे में कत्ल केस सुलझा लिया है.

दरअसल, शराब पीने के बाद आपसी में हुए विवाद के बाद आरोपी परवेज और रियासत खान ने चाकू से निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के गंभीर अंधे कत्ल को लेकर एसपी धर्मवीर सिह  ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

एसपी धर्मवीर सिह ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय गणेश की शिनाख्त मण्डलेश्वर के छोटी खरगोन निवासी के रूप में हुई थी. मृतक मण्डलेश्वर से गोगांवा के लिये अपने रिश्तेदार के यहां निकला था. पुलिस को रिश्तेदार जगदीश से जानकारी मिली थी कि परवेज से मिलने के बाद वह गोगांवा पहुंचेगा.  इस बिन्दू पर विवेचना करते हुए मण्डलेश्वर से खरगोन तक परवेज की जानकारी निकाली गई. काफी चुनौती के बाद पुलिस परवेज के पास पहुंचे और पूछताछ के बाद रियासत दोनों निवासी खरगोन के पास पहुंच गई. दोनों हत्या का जुर्म कबूल  कर लिया है.

गणेश शराब का आदी था और उसने दोनों आरोपीयो के साथ साढे नौ बजे नवग्रह मेला मैदान में शराब पी. इस दौरान विवाद हो गया. परवेज और रियासत ने गणेश की जमकर पिटाई कर दी और वह बेहोश हो गया. आरोपी उसे छोडकर चले गये, लेकिन डर लगा की होश में आने के बाद गणेश पुलिस को बता देगा. वापस पहुंचे और बेसुध पढे गणेश की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. एसपी ने मात्र 72 घन्टे में अंधे कत्ल के खुलासे पर मेनगांव थाने की टीम सहित हत्या की विवेचना करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम दिया है.

Tags: Brutal Murder, MP Police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *