गुजरात में विश्व हिंदू परिषद नहीं करेगा फिल्‍म पठान का विरोध, कहा- लोग तय करेंगे, देखें या नहीं

हाइलाइट्स

बुधवार को रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्‍म पठान
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण है लीड रोल में
फिल्‍म का गुजरात में अब VHP विरोध नहीं करेगी

अहमदाबाद. बॉलीवुड फिल्‍म पठान बुधवार को रिलीज हो रही है और गुजरात में विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने इस फिल्‍म के विरोध नहीं करने का ऐलान किया है. वीएचपी ने कहा है कि गुजरात के लोग तय करेंगे फ़िल्म देखनी है या नहीं, हम इसका विरोध नहीं कर रहे हैं. गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने बयान जारी किया है. उन्होंने ‘पठान’ में बदलाव करवाने के लिए सेंसर बोर्ड की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब फिल्म देखना या न देखना जनता के ऊपर है.

बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘पठान’ 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. विदेशों में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है, जिससे फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन उम्मीद से बेहतर रहने की उम्मीद है. दूसरी ओर, भारत में विवादों से घिरी ‘पठान’ का क्रेज भी कम नहीं है. ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है. इसकी टिकटों की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से हो रही है.

पठान में दिखाई दे सकते हैं सलमान खान
फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर काफी बवाल हुआ था. ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है, इसलिए इसका कनेक्शन यशराज फिल्म्स की पछली फिल्मों ‘वॉर’ और ‘टाइगर’ से भी दिखाया जाएगा. फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान के कैमियो की काफी वक्त से चर्चाएं हो रही हैं.

Tags: Bollywood news, Shahrukh Khan pathan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *