गैंगस्टर्स राजू ठेहठ मर्डर: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी बोली-हत्याकांड में मेरा हाथ नहीं

पानीपत. राजस्थान के सीकर  गैंगस्टर्स राजू ठेहट नाम के एक कुख्यात गैंगस्टर की हरियाणा के रहने वाले चार युवकों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली. इस हत्याकांड में लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का नाम जुड़ा. हालांकि, अब अनुराधा चौधरी ने इस हत्याकांड में अपनी भूमिका से इंकार किया है. अनुराधा ने कहा कि उसने इस हत्याकांड को अंजाम नहीं दिया है.  मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराधा ने कहा कि मीडिया अनुराधा चौधरी का नाम इसमें लेकर आ रही है, क्योंकि हर कोई महिला गैंगस्टर के बारे में सुनना चाहता है और देखना चाहता है. अभी तक विभाग की तरफ से कोई भी मेरा नाम नहीं ले रहा है. अगर मेरा नाम सामने आया तो विभाग मेरे से पूछताछ करेगा.

अनुराधा ने बताया कि संदीप के साथ संपर्क में आने के बाद उसने और संदीप ने तय किया था कि वह इस क्राइम की दुनिया को छोड़ देंगे. जेल में जाने के बाद संदीप ने ना तो किसी की मौत की साजिश रची है और ना ही कोई अपराध किया. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हमारा कोई भी हाथ नहीं है. विदेशों वह पाकिस्तान से हथियारों की सप्लाई व फंडिंग मामले पर अनुराधा ने स्पष्ट किया कि संदीप जठेड़ी यह पसंद नहीं करता था कि दुश्मन जैसे कोई भी मदद ली जाए. ना तो संदीप और ना ही उनके साथ केस में जुड़े लोगों ने इस तरह विदेशों से कोई मदद ली है.

पांच आरोपियों की गिरफ्तार

आपके शहर से (पानीपत​)

हरियाणा
पानीपत​

हरियाणा
पानीपत​

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या में शामिल चार शूटर्स सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।.दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के नजदीक डाबला से पकड़ा गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी झुंझुनू के पौंख गांव से हुई है. बदमाशों के पास 183 राउंड 9 एमएम की पिस्टल और अन्य हथियार मिले हैं. ये सभी हथियार हथियार तुर्की और चाइना मेड हैं.

Tags: Gangwar, Haryana police, Sidhu Moose Wala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *