गोपालगंज के युवक की हरियाणा में हत्या, खंजर से दनादन वार करता हत्यारा CCTV में कैद

हाइलाइट्स

हरियाणा के पानीपत की एक धागा फैक्ट्री में मौसेरे भाई ने ही की गोपालगंज के युवक की हत्या.
मौसेरे भाई कमरुद्दिन मंसूरी के बेटे शोएब मंसूरी से हसमुद्दिन मियां का हो गया था झगड़ा.
पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लियाहै. उसकी पहचान शोएब मंसूरी के रूप में हुई है.

गोपालगंज. गोपालगंज के एक युवक की हरियाणा के पानीपत में हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. हरियाणा के पानीपत में धागा फैक्ट्री में मौसेरे भाई ने ही युवक की जान ली है. खंजर से एक के बाद एक हमला कर युवक को मौत के घाट उतारा गया है.

हरियाणा पुलिस ने मर्डर के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान हसमुद्दिन मियां के रूप में की गई है, जो बैकुंठपुर थाने के कतालपुर गांव के रहनेवाले अलाउद्दिन मियां का बेटा था. हत्या में गिरफ्तार किया गया आरोपी मोहम्मद रजब हुसैन मंसूरी उर्फ शोएब मंसूरी है, जो मारे गए शख्स का मौसेरा भाई बताया गया है.

ये है पूरा मामला

बीते 29 जुलाई को हसमुद्दिन मियां का कतालपुर गांव के रहने वाले अपने मौसेरे भाई कमरुद्दिन मंसूरी के बेटे मोहम्मद रजब हुसैन मंसूरी उर्फ शोएब मंसूरी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद रात में आरोपी ने खंजर से हसमुद्दिन मियां पर कई बार वार कर हत्या कर दी. वारदात के बाद फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी की पुलिस ने जांच की तो सनसनीखेज वारदात का वीडियो सामने आया, इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

शव पहुंचते ही मचा कोहराम

हत्या के 10 दिन बाद मृतक की लाश उसके घर पहुंचाई गई. शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने आरोपी युवक पर पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के आरोप लगाए. वहीं इस वारदात के बाद फैक्ट्री में काम को छोड़कर पूरा परिवार घर लौट चुका है.

Tags: Crime News, Gopalganj news, Murder case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *