गोविंदा के पैर छूने वाले फहाद मुस्तफा के बारे में जानिए सब कुछ, एक्टिंग के लिए छोड़ चुके हैं मेडिकल की पढ़ाई

नई दिल्ली. पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्टर फहाद मुस्तफा को दुबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ‘प्रॉमिसिंग स्टार ऑफ पाकिस्तान अवॉर्ड’ से नवाजा गया है. इस अवॉर्ड फंक्शन के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन फहाद मुस्तफा का एक वीडियो विशेष चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, दुबई में हो रहे अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड एक्टर्स का भी जमावड़ा लगा हुआ था. इस जमावड़े में बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) भी शामिल थे. इंडिया से लेकर पाकिस्तान तक हर कोई गोविंदा के बिंदास अंदाज का फैन है. ऐसे में फहाद मुस्तफा ने अवॉर्ड लेने के दौरान गोविंदा की जमकर तारीफ कर डाली. इतना ही नहीं फहाद मुस्तफा ने गोविंदा की दिल खोलकर तारीफ करने के बाद उनके पैर भी छुए.

फहाद मुस्तफा का एक बॉलीवुड एक्टर का पैर छूना पाकिस्तान के कुछ लोगों को रास नहीं आया है. फहाद का ये वीडियो वायरल होते ही कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. फहाद ने गोविंदा को उनकी प्रेरणा बताया. फहाद ने कहा “ मैंने गोविंदा सर से प्रेरणा लेकर एक्टिंग की शुरुआत की. और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है वो आप की तरह (गोविंदा की तरह ) ही करनी है.”

इतना ही नहीं इस पाकिस्तानी स्टार ने रणवीर सिंह की भी तारीफ की. वह आगे कहते हैं “ जब इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आए तो हमने उनसे भी प्रेरणा ली.” फहाद मुस्तफा के मुताबिक वह गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और हमेशा उनके फैन रहेंगे. साथ ही उन्होंने इंडिया और पाकिस्तान के कलाकारों के साथ मिलकर काम करने की दुआ भी की.

इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए फहाद मुस्तफा पाकिस्तानी टीवी और फिल्म एक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फहाद मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे, लेकिन उनपर एक्टिंग का जुनून इस कदर सवार हुआ कि उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी. फहाद ने ‘जीतो पाकिस्तान’ नामक एक गेम शो होस्ट कर अपनी पहचान बनाई.

कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं फहाद
फहाद मुस्तफा को सीरियल ‘शीशे के महल’ में पहली बार देखा गया था. उसके बाद उन्हें ‘ये जिंदगी है’, ‘पुल सीरत’, ‘हाल-ए -दिल’, ‘बहू रानी’ जैसे सीरियल्स में देखा गया है. फहाद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Tags: Entertainment news., Govinda

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *