'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' OUT, वीडियो में गजब लगी विक्की-कियारा की केमिस्ट्री

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) की रिलीज के लिए तैयार हैं. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. फिल्म की रिलीज से पहले आज मंगलवार को फिल्म के निर्माताओं ने इसका तीसरा गाना ‘क्या बात है 2.0’ (Kyaa Baat Haii 2.0) रिलीज किया यह गाना हार्डी संधू के हिट पंजाबी गाने ‘क्या बात है’ का रीक्रिएटेड वर्जन है.

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी का गाना ‘क्या बात है 2.0’
तीन-मिनट-ग्यारह-सेकंड के इस म्यूजिक वीडियो में, विक्की और कियारा को ट्रैक पर थिरकते हुए अपने ‘डांसर’ मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. ‘क्या बात है 2.0’ को बी प्राक ने कंपोज किया है और इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. इसे जानी ने लिखा है. हार्डी संधू और निखिता गांधी द्वारा गाया गया यह गाना वाकई में काफी लाजवाज है.
<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="December 06, 2022, 16:54 IST" title="'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' OUT, वीडियो में गजब लगी विक्की-कियारा की केमिस्ट्री" src="https://www.youtube.com/embed/7CNeqA9PBYE" item="” isDesktop=”true” id=”5009375″ >

कियारा-विक्की ने शेयर किया गाना
गाने को साझा करते हुए, विक्की ने इसे कैप्शन में लिखा, “ये सिर्फ गाना नहीं है, यह पूरी तरह से वाइब है और अब यह सब आपका है! #KyaaBaatHai 2.0 गाना रिलीज हो गया है.” वहीं कियारा ने लिखा, “टाउन में सबसे शानदार धुन के लिए तैयार हो जाइए!”

बता दें कि इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के दो गाने ‘बिजली’ और ‘बना शराबी’ ने जारी किया था जो विक्की और कियारा पर फिल्माया गया था.

Tags: Bhumi Pednekar, Entertainment news., Kiara Advani, Vicky Kaushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *