चेन्नई: बॉयफ्रेंड को वापस पाने की उम्मीद में 16 साल की लड़की फ्रॉड ऐप का शिकार, गंवाया लाखों का सोना

चेन्नई. बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद चेन्नई की एक 16 साल की लड़की अपने प्यार को वापस पाने की उम्मीद में ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई. हालांकि, राहत की बात यह रही कि पंजाब के रहने वाले आरोपी लोगों को चेन्नई एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग लड़की हाल ही में एक ऐप ‘हाउ टू ब्रिंग बैक एक्स’ के संपर्क में आई और उसे डाउनलोड कर लिया. ऐप पर जानकारी देने के बाद आरोपी ने उसे चेन्नई एयरपोर्ट पर मिलने के लिए कहा.

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की जब चेन्नई के एयरपोर्ट पर पहुंची, तो दो युवक उसके पास पहुंचे और नकद या सोने की मांग की. बदले में, उन्होंने कहा कि वे उसके प्रेमी को उसके पास वापस लाएंगे. पुलिस ने कहा कि दोनों की बातों से सहमत होकर, नाबालिग लड़की घर वापस चली गई और अपने माता-पिता की जानकारी के बिना 40 सॉवरेन गोल्ड ले गई और दोनों को सौंप दिया.

इस बीच, हफ्तों के बाद दोनों ने फिर से उस लड़की से संपर्क किया और धमकी दी कि अगर उसने उन्हें 5 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया, तो वे लोग उसके बारे में अपमानजनक जानकारी ऑनलाइन फैला देंगे. फिर लड़की ने अपनी मां के सामने पूरे मामले को जाहिर किया, जिसके बाद लड़की की मां ने चेन्नई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद, पुलिस ने वेबसाइट के पते की तलाश की और पाया कि यह पंजाब में है.

Tags: Chennai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *