जब स्कूल में शहनाज गिल को सूझी शरारत, सेक्स एजुकेशन की क्लास में कर दी हरकत, खुद सुनाया किस्सा

मुंबई. शहनाज गिल पंजाब इंडस्ट्री में छाने के बाद अब बॉलीवुड में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं. शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली फिल्म से एंट्री के लिए तैयार हैं. शहनाज गिल की क्यूट अदाओं के भी लाखों लोग दीवाने हैं. शहनाज ने हाल ही में अपने चैटशो में अपने स्कूल की यादों को ताजा किया है. शहनाज गिल ने बताया कि स्कूल में मैं काफी शरारत किया करती थी. मेरा फेवरिट पीरियड भी साइंस का रीप्रोडक्शन चेप्टर हुआ करता था.

इस चेप्टर के दौरान हम काफी मस्ती किया करते थे. शहनाज गिल ने अपनी शरारतों को याद करते हुए बताया, ‘मैं क्लास में बहुत एंजॉय करती थी. मुझे साइंस में वही सब्जेक्ट अच्छा लगता था. जब भी क्लास में रीप्रोडक्शन वाला चेप्टर पढ़ाया जाता था मैं काफी ध्यान से सुनती थी. मैम से मैंने एक बार कहा था कि क्या मैं इसका प्रेक्टिकल भी कर सकती हूं. इस पर मैडम ने मुझे फटकार भी लगाई थी.’

चैटशो होस्ट करती हैं शहनाज
बता दें कि शहनाज गिल अपना चैटशो भी होस्ट करती हैं. इस शो का नाम है देसी वाइव्स विथ शहनाज गिल (Desi Vibes With Shehnaaz Gill). इस शो में शहनाज सेलिब्रिटीज को बुलाती हैं और उनसे बात करती हैं. शहनाज गिल ने हाल ही में रकुलप्रीत सिंह को इन्वाइट किया था. शो में पहुंची रकुलप्रीत सिंह ने यहां अपनी अकमिंग फिल्म छतरीवाला का भी प्रमोशन किया है. इसके साथ ही दोनों ने शो पर ढेर सारी मस्ती की. साथ ही दोनों ने शो पर सेक्स एजुकेशन की इम्पोर्टेंस को भी डिस्कस किया है.

बिग बॉस-13 से मिली पहचान
शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी इंडस्ट्री से की थी. यहां शहनाज ने मॉडलिंग के साथ म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग की. साथ ही कई गानों को शहनाज ने अपनी आवाज भी दी है. इसके बाद शहनाज ने रियालिटी शो में हिस्सेदारी शुरू कर दी. शहनाज को शौहरत मिली बिग बॉस 13 से. यहां घर में शहनाज की क्यूट अदाओं ने सभी का ध्यान खींचा और शहनाज स्टार बन गईं. अब शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Shehnaaz Gill

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *