'जहर' खाने को मजबूर हो गई भोजपुरी एक्ट्रेस, पति की वजह से हुई प्रताड़ित! बयां किया दर्द- सौतन के साथ…

भोजपुरी एक्ट्रेस खुशी सिंह (Khishi Singh) से जुड़ा मामला सामने आ रहा है कि वो ‘जहर’ खाने को मजबूर हो गई हैं. छोटी उम्र में ही वो अपनी मौत को गले से लगाना चाहती हैं. ऐसे में अब सवाल ये खड़ा होता है कि उनकी ऐसी क्या वजह है, जो वो कम उम्र में ही दुनिया को छोड़ देना चाहती हैं? इनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति से काफी खफा और दुखी दिख रही हैं. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि वो माजरा क्या है? चलिए आपको हम पूरे मामले को बताते हैं कि चक्कर क्या है?

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि इंडस्ट्री की सुपर सिंगर नेहा राज (Neha Raj) का एक नया वीडियो सॉन्ग (Latest Bhojpuri Song) रिलीज किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस खुशी सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. इसमें वो अपने को-एक्टर के साथ नजर आ रही हैं, जिसने उनके पति की भूमिका को अदा किया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि उनका पति उनके साथ रोमांस नहीं करता है और ना ही उन्हें अपना कीमती वक्त देता है, जिससे वो काफी दुखी होती हैं और खुद को प्रताड़ित महसूस करती हैं. ऐसे में वो इसी दर्द को बयां करती हैं कि कहीं वो दूसरी लड़की के चक्कर में तो नहीं पड़ गए.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 24, 2023, 09:55 IST" title="'जहर' खाने को मजबूर हो गई भोजपुरी एक्ट्रेस, पति की वजह से हुई प्रताड़ित! बयां किया दर्द- सौतन के साथ…" src="https://www.youtube.com/embed/L1W5CmqzEdg" item="” isDesktop=”true” id=”5269805″ >

इस पर गुस्साई एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन पति से जहर की मांग करती है. वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इनके रोमांटिक भोजपुरी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल ‘जहरिया दे दा राजा जी’ (Jahariya De Da Raja Ji) है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘जहरिया दे दा राजा जी’ (Jahariya De Da Raja Ji) को नेहा राज ने गाया है और इसे यूट्यूब पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस नेहा राज ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. वीडियो को खुशी सिंह पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर विकास यादव हैं. वहीं, वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *