जाह्नवी कपूर ने डीप नेक ड्रेस में पोस्ट की तस्वीरें, फैन्स ने लगाई कमेंट्स की झड़ी

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी जाह्नवी की फोटो पर कमेंट करते हैं.

जाह्नवी ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस अंदाज में खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटो में जाह्नवी डीप नेक ड्रेस पहनकर पोज देती आ रही हैं. जाह्नवी की इन खूबसूरत फोटो पर महीप कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है.

ऑरेंज बॉडीकोन ड्रेस में पोनीटेल स्टाइल के साथ जमा कॉम्बिनेशन
जाह्नवी ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अंदाज में फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल जाह्नवी ने हाल ही में फोटोशूट कराया है. इसके फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं. इन फोटोज में जाह्नवी ने ऑरेंज कलर की बॉडीकोन ड्रेस पहनी हुई है. पोनीटेल हेयरस्टाइल में जाह्नवी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटो पर फैन्स ने भी जमकर प्यार लुटाया है. फैन्स ने फोटो पर कमेंट कर जाह्नवी की खूबसूरती की जमकर तारीफ की है.

महीप कपूर ने भी किया कमेंट
संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी जाह्नवी की फोटो पर कमेंट किया है. इसके साथ ही फैन्स ने भी जह्नवी की फोटोज पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर 18.6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जाह्नवी लगातार अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं.

janhvi kapoor, janhvi kapoor movies, janhvi kapoor instagram, janhvi kapoor husband, janhvi kapoor mother, janhvi kapoor height, janhvi kapoor new movies,

जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. (फोटो साभार- instagram@ janhvikapoor)

राजकुमार राव के साथ रोमांस करेंगे जाह्नवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. दोनों फिल्म Mr And Mrs Mahi में काम कर रहे हैं. जल्द ही यह फिल्म आने वाली है. इसके साथ ही जाह्नवी फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं और इसे 2023 में रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *